Gossipganj
Film & TV News

एकता कपूर के नए सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के सीक्वल में नज़र आएंगी एरिका फर्नांडीस

0 783

एकता कपूर के नए सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के सीक्वल में नज़र आएंगी एरिका फर्नांडीस, सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से लाखों करोड़ों दिलों में खास जगह बनाने वाली एरिका फर्नांडीस लम्बे समय से छोटे पर्दे से गायब है। खैर एरिका के फैंस के लिए खास बात यह है कि बहुत जल्द यह अदाकारा टीवी पर वापसी करने वाली है। दरअसल बीते दिनों ही खबर आई थी कि एरिका ने एकता कपूर के नए सीरियल को करने के लिए हामी भर दी है। बता दें कि यह सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का सीक्वल होगा।

बता दें कि 18 साल पहले कसौटी जिंदगी की शुरुआत हुई थी। इस सीरियल में प्रेरणा और अनुराग बासु की प्रेम कहानी को दिखाया गया था। बात की जाए एरिका की तो वह प्रेरणा वाला किरदार ही निभाने वाली है। पिछले सीरियल में प्रेरणा के किरदार में श्वेता तिवारी नजर आई थी। बीते कई महीनों से खबर आ रही थी कि एरिका इस सीरियल का हिस्सा बनेंगी, लेकिन शुरुआत में एरिका ने इस खबर का खंडन कर दिया था। इसके बाद दोबारा एरिका के इस शो का हिस्सा बनने जैसी खबरें आने लगी। अब सुनने में आ रहा है कि बहुत जल्द एरिका ‘कसौटी जिंदगी की’ के सीक्वल के लिए एक स्पेशल वीडियो की शूटिंग करने वाली है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एरिका को हाल ही में एकता कपूर के नए सीरियल के लिए फाइनल किया गया है। बहुत जल्द एरिका एकता कपूर के नए सीरियल के एनाउंसमेंट वीडियो की शूटिंग करने वाली है। एकता कपूर के नए सीरियल का प्रसारण अगस्त महीने से किया जाएगा और इस सीरियल को भी उसी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा, जिसपर पुराना वाला सीरियल प्रसारित किया जाता था।

खबरें थी कि अनुराग बासु के किरदार में शाहिर शेख नजर आ सकते है। हाल ही में इस सीरियल से जुड़े सूत्र ने डीएनए को बताया कि इस सीरियल के लिए शाहिर शेख से बात हो रही थी, लेकिन वह अभी तक कोई भी जवाब नहीं दे पाए है। वहीं इस रोल के लिए एकता के दिमाग में अंगद बेदी और मोहित रैना का नाम भी है। खैर अभी तक कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। एकता ही अब फैसला लेंगी कि क्या करना है क्योंकि दो हफ्ते में ही इस सीरियल की शूटिंग शुरु होने वाली है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...