Gossipganj
Film & TV News

शाहिर शेख और एरिका फर्नांडीस का ब्रेकअप, पुरानी गर्लफ्रैंड के पास लौटे शाहिर

0 43

शाहिर शेख और एरिका फर्नांडीस का ब्रेकअप, पुरानी गर्लफ्रैंड के पास लौटे शाहिर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, जहीर खान और सागरिका घाटगे जैसे कई जोड़े इस साल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं कुछ कपल्स के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा। उनका रिश्ता इस साल के साथ ही खत्म हो रहा है। हम बात कर रहे हैं ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन कपल एक्टर शाहिर शेख और एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस की।

सोनी टीवी के पापुलर सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में साथ काम कर चुके एरिका फर्नांडीस एक बार फिर से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। ख़बरों की माने तो यह कहा जा रहा था कि शाहिर शेख और एरिका एक दूसरे को पसंद करते है और शो के दौरान ही उनका अफेयर शुरू हो गया था। लेकिन अब ख़बरों की माने तो एरिका और शाहिर का ब्रेक अप हो चूका है और शाहिर अपनी पुरानी इंडोनेशियन गर्लफ्रेंड अयू टिंग टिंग के पास लौट चुके है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहिर एरिका से पहले इंडोनेशिया की एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि दोनों 2015 में अलग हो गए और शाहिर एरिका के करीब आ गए। वहीं अब खबरें हैं कि शाहिर अपने एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में इंडोनेशिया में थे। जहां उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अयू से मुलाकात की और खुद को सिंगल बताया। बता दें कि शाहिर ने अपनी एक्स के साथ एक फोटो भी अपलोड की। जिसके बाद एरिका ने शाहिर के साथ ब्रेकअप कर लिया। हालांकि इस बात की कोई आधारिक पुष्टि नहीं है। बता दें कि दोनों से कई बार रिलेशनशिप के बारे में बात की गई है, लेकिन दोनों ही खुद को केवल दोस्त बताते आए हैं।

शाहिर शेख एरिका के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले इण्डोनेशियाई गर्लफ्रेंड अयू टिंग टिंग के ब्रेक अप ले चुके थे। अब इस बात को लेकर एरिका ने चुप्पी तोड़ी है। एरिका ने इंस्ट्रग्राम पर एक पोस्ट कर इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एरिका ने कहा की वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है, और कुछ भी नहीं, इस तरह की खबरों द्वारा हमारी दोस्ती को बदनाम किया जा रहा हैं। वैसे, ऐसा पहली बार नहीं है, जब एरिका अपने और शाहिर को लेकर खुलकर बोली हो। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि , उन्हें और शाहिर को इस मसले से दूर रखें और वो उनकी अच्छी दोस्त है और इसे बदनाम करने वाले को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

वहीं, शो ख़त्म होने के बाद कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया है थे जबकि दोनों हमेशा इस बात से इंकार करते रहें हैं की वो किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हैं। बता दें शाहिर, एरिका के परिवार के काफी करीब है। वहीं, एरिका भी शाहिर के परिवार के काफी करीब है लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिलेशन के बारे में मीडिया से कुछ नहीं बताया है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...