Gossipganj
Film & TV News

शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी के इंटीमेट सीन पर बवाल, ट्रोल हुए एक्टर्स

0 438

शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी के इंटीमेट सीन ने गदर काट रखी है। लोग ज़बरदस्त ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ विवादों में आ चुका है। इस सीरियल में द्रष्टि धामी के किरदार नंदिनी और शक्ति अरोड़ा के किरदार कुणाल के बीच अवैध संबंध चल रहा है। शो की थीम में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने के चलते लोग इस शो की तीखी आलोचना कर रहे हैं। ये सीरियल तीन किरदारों के इर्द गिर्द घूमता है। शो में कुनाल, नंदिनी और मौली लीड भूमिका में हैं। जहां कुनाल और मौली की शादी हो चुकी है, वहीं नंदिनी हाल ही में अपने पति से अलग हुई है।

नंदिनी पर घरेलू हिंसा होती है और वो आखिरकार अपने पति से अलग होने का फैसला करती है। नंदिनी और मौली बेहद अच्छे दोस्त हैं और इस मुश्किल घड़ी में मौली, नंदिनी को सहारा देती है। वहीं मौली के पति कुनाल, नंदिनी की सादगी से प्रभावित होता है और नंदिनी और कुनाल एक दूसरे के करीब आने लगते हैं। अपने इमोशंस को छिपाने के बाद आखिरकार नंदिनी और कुनाल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ जाते हैं।

लोगों ने फिल्म के लीड एक्टर्स शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी के इंटीमेट सीन्स को देखकर भी नाराज़गी जताते हुए आलोचना की। दोनों एक्टर्स को ऐसे रोल चुनने के लिए भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। शो के लीड एक्टर शक्ति अरोड़ा ने भी एक फैन को कमेंट करते हुए कहा था कि शो से इतनी ही दिक्कत है तो आप इसे देखऩा बंद कर सकते हैं।

कलर्स के फैमिली चैनल होने का हवाला देते हुए, कई लोग इस शो को बंद करने की मांग करने लगे। पहले भी जनता के गुस्से और विरोध के चलते सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ को बंद किया गया था। कई लोगों ने नंदिनी और कुनाल के किरदारों को सोशल मीडिया पर भला बुरा कहा है वहीं कई लोगों ने कलर्स टीवी से डिमान्ड की है कि इस शो को खत्म किया जाए क्योंकि इस चैनल को लोग परिवार के साथ देखते हैं और लोगों का कहना है कि इस शो में शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर को ग्लोरीफाई किया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...