Gossipganj
Film & TV News

करण परांपजे की 26 साल की उम्र में मौत, घर में मिली लाश

‘दिल मिल गए’ शो से मिली थी शोहरत

0 280

करण परांपजे की 26 साल की उम्र में मौत, घर में मिली लाश, टीवी एक्टर करण परांपजे का 26 वर्ष की उम्र में मुंबई में निधन हो गया है। करण स्टार वन के पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ में अपने किरदार जिग्नेश या जिग्गी के जरिए लोकप्रिय हुए थे। खबरों की मानें तो करण का शव उनके अपार्टमेंट में मिला है। करण की मौत की वजहों का अभी तक पता नहीं चल सका है। एक्टर के आकस्मिक निधन से उनके दोस्त और करीबी सदमे में हैं।

करण परांपजे की मौत की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि करण की मौत सोते हुए ही हार्ट अटैक के चलते हो गई थी। करण की मौत पर दुख जाहिर करते हुए कई यूजर्स ने उनकी कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग की भी तारीफ की है। बता दें कि छोटे परदे पर आने वाला टीवी शो दिल मिल गए करीब 3 साल तक चला था। इस शो में करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विगेंट की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि करण अपनी मां के साथ रह रहे थे और 25 मार्च को वह अपने घर में मृत पाए गए। करण के साथ ‘दिल मिल गए’ में को-स्टार करण वाही ने उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘डियर जिग्स तुम बहुत याद आओगे।’ करण टीवी शोज के अलावा बतौर क्रिएटिव हेड भी कई शोज के लिए काम कर चुके थे। 2007 में शुरू हुए ‘दिल मिल गए’ में करण परांजपे मेल नर्स के किरदार में नजर आए थे। इस शो में उनके किरदार को खासा पसंद भी किया गया था। एक्टर होने के साथ-साथ करण एक म्यूज़िक चैनल के लिए टॉक शो भी होस्ट करते थे। उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...