किश्वर मर्चेंट और सुयश राय हैं पति पत्नी लेकिन पर्दे पर बनेंगे भाई बहन!

0
211
किश्वर मर्चेंट

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय हैं पति पत्नी लेकिन पर्दे पर बनेंगे भाई बहन! रियल लाइफ कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने बिग बॉस में जमकर हंगामा मचाया था। किश्वर ने तो मंदाना करीमी को थूककर शर्बत पिला दिया था और इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। अब दोनों एक साथ ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में नजर आएंगे। इस शो में वे भाई और बहन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। शो में किश्वर की एन्ट्री शादी के समय में काफी ड्रामा पैदा करेगी। किश्वर ने इस चुनौती को स्वीकार किया और इस किरदार को निभाने के लिए हां कह दी।

इसे भी पढ़िए:   अमिताभ बच्चन का आखिरी सीज़न होगा कौन बनेगा करोड़पति में, जानिए क्यों

‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ की कहानी में, दीया केसर महल छोड़ देगी और काफी सारे इमोशनल ड्रामा के बीच 12 साल के बाद अपने परिवार से मिलेगी। दूसरी तरफ, हमें दीया की बहुप्रतीक्षित शादी भी देखने को मिलेगी। रतन उसके लिए जो कुछ भी कर सकता है, वह करने की कोशिश कर रहा है और उसने अभय के साथ उसकी शादी का पूरा कार्यभार ले लिया है। लेकिन पति-पत्नी की ये नई जुगलबंदी देखना वाकई काफी दिलचस्प होगी।

इसे भी पढ़िए:   रिया सुबोध बनीं इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विजेता

किश्वर ने इस रोल के बारे में बताया, “जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैं खुश होने के साथ थोड़ा घबराई भी थी। लेकिन मैंने इसे निभाने का फैसला लिया। शो में मेरी एन्ट्री के साथ, दर्शकों को इस कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा। भले ही सुयश थोड़ा परेशान था, लेकिन मैंने उसे यकीन दिलाया कि यह मात्र एक रोल है। अच्छी बात यह है कि हम एक साथ शूटिंग करेंगे और एक साथ समय बिताएंगे। मैंने अब तक जो कुछ भी किया है, यह उससे अलग होगा क्योंकि मैंने कभी भी मेरे पति की बहन की भूमिका नहीं निभाई है लेकिन मैंने इसे स्वीकार किया क्योंकि मैं यह देखना चाहती थी कि हम यह करते हुए कितने सहज रहेंगे। असल में, जिस पल से यह बात तय हुई हैं, तब से मैं उन्हें ब्रो कह रही हैं!”

इसे भी पढ़िए:   सनी लियोन घर पर अकेली थीं और उस शख्स ने सनी के साथ की ऐसी गंदी हरकत...

LEAVE A REPLY

12 + twelve =