Gossipganj
Film & TV News

वीडियो वायरल होने की वजह से कपिल शर्मा का कटेगा चालान, जानिए

16

वीडियो वायरल होने की वजह से कपिल शर्मा का कटेगा चालान, जानिए, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा विवादों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब वह एक नई मुसीबत में फंस गए हैं और उनके साथ एक और विवाद जुड़ गया है। इस मामले में अमृतसर पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है। इस बार मामला ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने का है। सोशल मीडिया पर कपिल का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कपिल शर्मा हेल्मेट पहने बगैर बाइक चलाते दिख रहे हैं। रात में वह बुलेट की तेज रफ्तार का आनंद ले रहे हैं। ट्रैफिक नियम तोड़न के मामले में कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी हुई है।

डीसीपी अमरीक सिंह पंवार ने कहा कि उन्हें कपिल के खिलाफ शिकायत मिली है। मामले की जांच एडीसीपी ट्रैफिक को सौंपी दी गई है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। एडीसीपी लखबीर सिंह ने कहा कि कपिल शर्मा जब भी मिलेंगे, उसी वक्त उनका चालान काट दूंगा। कानून सभी के लिए एक समान है। कपिल शर्मा जैसा शख्स अगर इसका उल्लंघन करेगा तो लोगों में गलत मैसेज जाएगा।

वायरल वीडियो नवंबर 2017 का है। वीडियो अमृतसर के रंजीत एवेन्यू क्षेत्र में ही बनाया गया है। कपिल शर्मा का घर भी रंजीत एवेन्यू में ही है। बाइक चलाते हुए कपिल शर्मा की वीडियो उनके आगे चल रहे उनके ही किसी जानने वाले ने बनाई है। कपिल बुलेट चलाते हुए कैमरे के सामने कह रहे हैं- ‘यह रंजीत एवेन्यू क्षेत्र है। आप मेरे दायीं तरफ मार्केट देख सकते हैं। मैं आठ साल बाद अमृतसर आया हूं। अब बाइक पर मस्ती… ।’ इसके बाद कपिल ने बुलेट का एक्सीलेटर घुमाया और चलते बने।

वायरल वीडियो में कपिल ने हेलमेट की बजाय टोपी पहनी है। मामले का संज्ञान लेते हुए इंडिपेंडेंट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली ने कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। केशव के अनुसार, कपिल शर्मा बेहतरीन कॉमेडियन हैं। देश के लोग उन्हें प्यार करते हैं, रोल मॉडल के रूप मे देखते हैं। यदि वह कानून की धज्जियां उड़ाएंगे तो गलत मैसेज जाएगा। केशव का कहना है कि, कपिल शर्मा के पिता पुलिस में थे और उनके भाई भी पंजाब पुलिस में हैं। लेकिन, यह दुखद है कि कपिल खुद ही कानून की परवाह नहीं कर रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.