Gossipganj
Film & TV News

पड़ोसियों को आपस में लड़वाने का पूरा इंतज़ाम कर चुके हैं सलमान खान

2

पड़ोसियों को आपस में लड़वाने का पूरा इंतज़ाम कर चुके हैं सलमान खान , भारत के सबसे ज्यादा चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का अगला सीजन आपके घरों में जल्द ही दस्तक देने वाला है। इस सीजन का थीम पड़ोसी है और शो के कई प्रोमो में हम देख चुके है कि किस तरह से पड़ोसी सलमान की जिंदगी में ताक-झांक कर रहे है।

सूत्र ने बताया है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट को जो पहला टॉस्क दिया जाएगा वह उनके पड़ोसियों से संबधित होगा। जी हाँ सभी को अपने पड़ोसियों में नजर रखनी होगी और बिग बॉस को इससे जुड़ी जानकारियाँ देनी होगी। अगर किसी भी कंटेस्टेंट के पड़ोसी ने उसके सीक्रेट को बिग बॉस तक पहुँचा दिया तो वह शख्स यह टॉस्क हार जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक सेलेब्स और कॉमनमैन एक साथ रहेंगे। सभी को एक साथ काम करना होगा ताकि घर के अंदर कुछ सुविधाएं मिल सकें। सभी कंटेस्टेंट्स को कुछ ना कुछ सुविधा दी जाएगी। जो भी कंटेस्टेंट टॉस्क को पूरा करेंगे उन्हें बोनस प्वॉइंट दिए जाएंगे।

इसके अलावा घर में सीक्रेट डेटिंग का भी टॉस्क रखा जाएगा। एक कपल को डेट करने के लिए कहा जाएगा और अगर वह अपने पड़ोसियों के द्वारा पकड़ लिए गए तो उन्हें सजा दी जाएगी। अगर वह इस टॉस्क को आसानी से पूरा कर लेंगे तो उन्हें कुछ सुविधाएं मिलेगी। घर के कैप्टन को पूरी सुविधाओं से लैस एक घर मिलेगा। जिस तरह के बातें सामने आ रही है उसे देखकर कहा जा सकता है कि इस सीजन में कई धमाके होने वाले है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.