Gossipganj
Film & TV News

चंद्रकांता के लिए दो-दो चैनल्स पर महासंग्राम, क्या होगा अंजाम

0 188

चंद्रकांता के लिए दो-दो चैनल्स पर महासंग्राम, क्या होगा अंजाम , भारतीय टेलिविजन पर एक बार फिर 90 के दशक का जादू लौटेगा। उस समय टीवी की दुनिया का मशहूर सीरियल ‘चंद्रकांता’ फिर लौट रहा है। मजेदार बात ये है कि इस बार इस कहानी को एक नहीं बल्कि दो चैनल्‍स लेकर आ रहे हैं। दरअसल,Life OK और Colors ने ‘चंद्रकांता’ सीरियल तैयार कराए हैं। दोनों की कहानी का आधार लोकप्रिय नॉवेल है, जिस पर 1994 में ‘चंद्रकांता’ सीरियल बना था।

चंद्रकांता के लिए दो-दो चैनल्स पर महासंग्राम, क्या होगा अंजाम

दोनों चैनल्स ने अपने प्रोमो भी जारी कर दिए हैं। निर्माता निखिल के सीरियल में कृतिका बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रोमो में कृतिका काफी खूबसूरत लग रही हैं। कृतिका शो में ऐतिहासिक किरदार में नजर आएंगी और इस शो के जरिए वो पहरी बार ऐसा रोल करने वाली हैं। चंद्रकांता की खूबसूरती को पर्दे पर उतारने के लिए कृतिका ने तैयारी भी शुरू कर दी है। हाल ही में उनका राजकुमारी का आकर्षित लुक सामने भी आया है। चद्रंकांता के राजकुमार के किरदार में गौरव खन्ना की कास्टिंग की गई है। वह राजा वीरेंद्र सिंह की भूमिका में होंगे। जहां इस शो का नाम ‘चंद्रकांता -प्रेम या पहेली’ रखा गया है। शो लाइफ ओके चैनल पर कल यानि 4 मार्च से शुरू होगा।

कलर्स ने अभी तक अपने शो के रिलीज डेट को जारी नहीं किया है। अमूमन देखा गया है कि एकता के शो और कास्ट परफेक्ट तरीके से डिजाइन किए जाते हैं। ऐतिहासिक शो हो या पारिवारिक, वह हमेशा से परफेक्ट लांच निर्माता रही हैं। बहरहाल, चंद्रकांता के मामले में ऐसा होता नहीं दिखाई दे रहा है। एकता कपूर की खोज कृतिका कामरा पहले से ही निर्माता निखिल सिन्हा के पाले में आ गई हैं।

लाइफ ओके पर आने वाले शो के निर्माता निखिल सिन्‍हा हैं जिन्‍होंने इससे पहले ‘सिया के राम’ बनाया था। जबकि कलर्स पर जो शो आएगा उसकी निर्माता एकता कपूर हैं। लाइफ ओके की चंद्रकांता बनेगी टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...