Gossipganj
Film & TV News

चाहत खन्ना का पति पर संगीन आरोप, कहा मुझे वेश्या की तरह समझता था

0 807

चाहत खन्ना ने कुछ समय पहले ही पति फरहान से अलग होने की जानकारी दी थी। अब वह पति फरहान मिर्जा के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी हैं। चाहत ने फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं। 2013 में फरहान से शादी करने वालीं चाहत की दो बेटियां हैं। चाहत ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया कि वे किस तरह लंबे समय से अपनी शादी से नाखुश थीं। उन्होंने पति से अलग होने का फैसला रातोंरात नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वे तलाक चाहती हैं, लेकिन उनके पति ऐसा नहीं चाहते। वे किसी भी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहतीं।

चाहत ने फरहान पर यह भी आरोप लगाए कि उनकी तबीयत ठीक न होने की स्थिति में वे उनसे संबंध बनाने को कहते थे। चाहत ने कहा- मैं यदि मर भी रही हूं तो फरहान को कोई फर्क नहीं पड़ता था। मैं अपनी बच्चियों के लिए सहती रही। लेकिन ये घरेलू हिंसा से भी ज्यादा था। उसने मुझे मेरे परिवार से अलग करने की भी कोशिश की। इस सबके बाद मैंने उससे अलग होने का फैसला किया। जानकारी के लिए बता दें कि चाहत सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नजर आ चुकी है।

चाहत ने फरहान पर यौन और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए कहा- यह सिर्फ शारीरिक शोषण नहीं था, बल्क‍ि फाइनेंशियल और मेंटल भी था। घर के ऐसे माहौल में मैं पागल हो रही थी। उन्होंने मुझ पर वेश्यावृत्त‍ि और को-एक्टर से अफेयर का आरोप लगाया। वे मेरे शो के सेट पर अचानक पहुंच जाते थे और जब मैं अपने को-एक्टर को हग करती या हाथ पकड़ती तो हंगामा खड़ा कर देते थे। एक बार जब को-एक्टर ने मुझे पार्टी में बुलाया तो उन्होंने इसे डेट समझ लिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...