Gossipganj.com
Film & TV News

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने कपिल के शो से आखिर क्यों बना ली दूरी?

0

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने कपिल के शो से आखिर क्यों बना ली दूरी? , सुनील ग्रोवर से लड़ाई के पहले तक जिस कपिल शर्मा के शो के लिए बड़े से बड़ा बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए बेताब दिखाई देता था। वही स्टार्स आज उनके मुश्किल दौर में कपिल से दूरी बनाते हुए दिख रहे हैं।

अक्षय साल में कुछ नहीं तो 5-6 बना ही लेते हैं। कुछ वक्त पहले तक उनके पास अपनी फिल्मों को प्रमोट करने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म ‘द कपिल शर्मा शो’ ही हुआ करता था। कपिल के शो में अक्षय एक समय तो लगभग हर 2 महीने के गैप में दिखाई दिए थे। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर नहीं गए। अक्षय कुमार का कपिल शर्मा से दूरी बना लेना सभी को हैरान कर रहा है।

सलमान खान, शाहरुख और रणबीर जैसे स्टार्स ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्‍म को प्रमोट नहीं आये जिससे कपिल के फैंस सकते में आ गए। सलमान खान ने ‘ट्यूबलाइट’, शाहरुख ने ‘जब हैरी मेट सेजल’ और रणबीर ने ‘जग्गा जासूस’ को कपिल के शो में प्रमोट नहीं किया।

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा भी अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नजर नहीं आए। बताया गया कि कपिल की सेहत खराब होने के कारण उनकी शूटिंग कैंसिल हो गई थी। बाद में होस्‍ट के साथ शूटिंग की गई, लेकिन ये ऑन-एयर नहीं हो सका।

सलमान खान ने भी अपनी फिल्‍म ट्यूबलाइट का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं किया, उन्होंने कपिल के बजाय सुनील ग्रोवर का साथ दिया और सोनी टीवी पर ही दो घंटे का एक पूरा स्‍पेशल एपिसोड ‘सुपर नाईट विथ ट्यूबलाइट’ शूट किया। इसी तरह रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने भी अपनी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ को कपिल के शो पर प्रमोट नहीं किया, जबकि वे अन्‍य रियलिटी शो के सेट पर और कई दूसरे टीवी शोज पर नजर आये।

कपिल के शो में सितारों का ना आना कई बातों की तरफ इशारा करता है। एक तो ये कि सुनील से लड़ाई के बाद कपिल कि इंडस्ट्री में एक नेगेटिव इमेज बानी है। दूसरी उनके शो कि टीआरपी भी पहले जैसी नहीं रही। तीसरे कपिल के एटीट्यूड को लेकर भी कई बार रिपोर्ट्स कई तरह कि नेगेटिव खबरें आती रहती हैं। कपिल की तबियत हाल फिलहाल में काफी बिगड़ी है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलेविजन ने कपिल शर्मा के साथ पार्टनरशिप को रिन्यू कर किया तो उनके शो से जुडी कई बड़ी अफवाहों पर ताला लग गया। अब कपिल शो में बड़े बदलाव करने जा रहे हैं ताकि शो की टीआरपी बढ़ सके। वैसे बॉलीवुड के कलाकारों की कपिल  के शो से दूरी बना लेना कपिल को परेशान तो कर ही रहा है। वैसे भी बॉलीवुड के बिना कपिल के शो की कोई अहमियत नहीं होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...