Gossipganj
Film & TV News

नेहा पेंडसे से डायरेक्टर कहते थे पहले एक रात बिताओ फिर मिलेगा रोल

0 733

नेहा पेंडसे बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट बनकर घर के अंदर पहुंची हैं। मुंबई के एक मध्यवर्गीय परिवार में 29 नवंबर 1984 को जन्मी एक्ट्रेस का कोई फिल्मी बैकग्रउंड नहीं है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कॉस्टिंग कॉउच भी फेस किया है। नेहा खुद एक इंटरव्यू में बताती हैं कि उन्हें डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से रात बिताने के ऑफर मिले थे। लेकिन उन्होंने उन ऑफर्स को ठुकरा दिया।

साल 1999 में नेहा फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में थे। एक्ट्रेस ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया। इसके आलावा नेहा पेंडसे फिल्म ‘दाग द फायर’, ‘देवदास’, ‘तुमसे अच्छा कौन है’ जैसी फिल्मों में भी काम करते नजर आईं। फिल्मों के अलावा नेहा ने 90 के दशक के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया। एक्ट्रेस ‘पड़ोसन’, ‘हसरतें’ और ‘खुशी’ में भी नजर आई थीं।

एक्ट्रेस कहती हैं- ‘मुझे डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से रात बिताने के ऑफर्स मिला करते थे। लेकिन मैंने उन ऑफर्स को ठुकरा दिया। जिन लोगों ने ऐसे ऑफर्स को माना वह आज टॉप पर हैं। इस फील्ड में गॉड फादर होना जरूरी है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप कास्टिंग काउच से बच जाओगे।’  इंडियन ऑडियंस के लिए नेहा पेंडसे कोई नया चेहरा नहीं है। नेहा अब तक कई सारे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 10 साल की उम्र में उन्होंने इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...