Gossipganj
Film & TV News

अनूप जलोटा और जसलीन भाथरू | जैसलीन के पिता खुलासे से सदमे में पहुंचे

0 390

अनूप जलोटा और जसलीन भाथरू के रिश्ते पर जसलीन भाथरू के पिता को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनकी बेटी अपने बाप के उम्र के शख्स को कैसे डेट कर सकती है। जी हां इन दिनों अगर कोई रिश्ता सबसे अधिक सुर्खियां बटोर रहा है तो वो है 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन भाथरू की रिलेशनशिप।

बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाले मशहूर भजन गायक की जोड़ीदार जसलीन भाथरू के रिश्ते के बारे में पता चला तो दर्शक हैरान रह गए। बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन भाथरू के रिश्ते की चर्चा हो रही है। वहीं अब जसलीन के पिता ने दोनों के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जसलीन के पिता का कहना है कि वे बेटी की हरकत से हैरान हैं।

उन्होंने कहा, ”इस खबर से मैं और मेरा पूरा परिवार हैरान हैं। हालांकि जब तक उससे मिल नहीं लेता मैं उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी नहीं कह सकता। वह अभी बिग बॉस के घर में है और मैं चाहता हूं कि वह सकारात्मकता के साथ शो को जीते।” केसर ने अपनी बेटी जसलीन का बचाव करने की भी कोशिश की। उनका कहना है कि उनकी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया है उसकी आलोचना की जाए। उन्होंने कहा, ”अन्य कंटेस्टेंट्स भी ऐसे हैं जिनका विवादित पास्ट है। मैं उसे (जसलीन) शो के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। वह समाज के लिए एक प्रेरणा है।”

ताजा इंटरव्यू के दौरान जसलीन के पिता केसर ने कहा, ”मैं ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान नहीं हूं। वह एक प्रशिक्षित सिंगर है और कई स्टेज परफॉर्मेंस भी दे चुकी है। हम एक प्रतिष्ठित परिवार से संबंध रखते हैं और मेरी बेटी पहले से ही इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। इसलिए किसी भी चीप पब्लिसिटी स्टंट का कोई मतलब नहीं बनता है।” जब जसलीन के पिता से अनूप जलोटा और जसलीन भाथरू के रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने किसी भी तरह का कमेंट करने से इंकार कर दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...