Gossipganj
Film & TV News

जसलीन बनने वाली थीं अनूप जलोटा के बच्चे की मां, करवा दिया एबॉर्शन! खुलासा

0 2,071

जसलीन और अनूप जलोटा को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। अनूप जलोटा और उनकी जोड़ीदार जसलीन मथारू इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां में है। अब एक खबर और चौंकाने वाली आ रही है। अनीशा सिंह शर्मा नाम की जिस मॉडल ने अनूप जलोटा पर सेक्शुअल प्लेजर मांगने का आरोप लगाया। उसी ने एक और आरोप अनूप जलोटा पर धर दिया है।

इंडिया स्कूप्स के मुताबिक अनीशा सिंह शर्मा ने जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर बड़ा खुलासा किया है। अनीशा ने बताया है कि जसलीन पिछले साल अनूप के बच्चे से प्रेग्नेंट थीं। इंडिया स्कूप से खास बातचीत में अनीशा ने बताया कि उन्होंने जसलीन और जलोटा को झगड़ा करते देखा था। यह झगड़ा इसलिए था क्योंकि अनीशा जलोटा की लापरवाही को उनके प्रेग्नेंट होने की वजह बता रही थीं। लेकिन बाद में अनीशा को यह पता चला कि जसलीन ने अबॉर्शन करा दिया।

अनीशा ने यह बताया कि जलोटा द्वारा लगाए गए इस आरोप का जसलीन हमेशा से खंडन करती थी। अनीशा ने बताया कि जलोटा के लिए वह किसी पंचिंग बैग की तरह थीं और वह उन्हें अपनी रिलेशनशिप से जुड़ी तकरीबन हर बात बताते थे।

इसके अलावा अनीशा सिंह शर्मा ने बताया था कि उसको बिग बॉस 12 में एंट्री दिलाने का वादा भी किया गया। मॉडल ने ये भी बताया कि अनूप ने उसके साथ पिछले 6 महीने में 2 बार सेक्स किया। साथ ही अनूप ने मॉडल से शादी का वादा भी किया था।

इंडिया स्कूप्स के मुताबिक अनीशा सिंह शर्मा ने अनूप जलोटा के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी है और मांग की है कि भोली भोली लड़कियों को यौन शोषण करने वाले अनूप जलोटा को गिरफ्तार किया जाए। वहीं उनकी वकील सबीना खान ने पुलिस को अलग से एक शिकायती पत्र भी भेजा है।

बता दें यह पहली दफा नहीं है जब जलोटा पर आरोप लगे हों इससे पहले भी, रीना गोलन नाम की एक इज़राइली मॉडल ने आरोप लगाया था कि अनूप जलोटा ने उससे सेक्सुअल फेवर मांगा था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...