Gossipganj
Film & TV News

अनूप जलोटा और नेहा पेंडसे को बिग बॉस के शुरुआत में ही मिला धक्का!

0 378

अनूप जलोटा और जसलीन के किस्से तो बहुत हो गए। अब आप सुनिए अनूप जलोटा और नेहा पेंडसे का ताजा मामला। जी हां टीवी जगत के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 12‘ शुरू हो चुका है। हर सीजन की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रह रहे हैं। शो में भजन गायक अनूप जलोटा अपनी शिष्या और गर्लफ्रेंड जसलीन के साथ बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। बिग बॉस के घर में अनूप और जसलीन के रिश्ते की भी काफी चर्चा हो रही है। बीते सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में पहली बार घर में वोटिंग हुई। वोटिंग के माध्यम से घरवालों ने अनूप और जसलीन और दीपक को निशाने पर ले लिया। लेकिन वोटिंग की गिनती में नेहा और अनूप जलोटा घर के सबसे कमजोर सदस्य साबित हुए।

बता दें कि सलमान खान से ओपनिंग एपिसोड के मंच पर अनूप जलोटा ने जसलीन को अपनी शिष्या बताया लेकिन जोड़ीदार जसलीन ने उनकी पोल खोल दी और बताया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। दरअसल शो के दौरान अनूप और जसलीन का वीडियो चलाया जाता है जिसमें जसलीन कहती हैं, ”बिग बॉस में मैं अपने पार्टनर के साथ जा रही हूं। जब दोनों पिछले साढ़े तीन सालों रिलेशनशिप में हैं।” बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस-12 हर सोमवार से रविवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है।

बिग बॉस ने घर में मौजूद सदस्यों को वोटिंग का टास्क दिया। वोटिंग के अनुसार, घर के सदस्य जिसे सबसे कमजोर समझते हैं उसे वोट करें। सभी सदस्यों ने अपना-अपना वोट दिया। कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे और अनूप जलोटा को घर वालों ने सबसे कम वोट मिले, यही कारण है कि उन्हें बिग बॉस हाउस का कमजोर सदस्य घोषित किया गया। घरवालों के वोट और उनके सवालों के जवाब जानने के लिए इस एपिसोड में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स हिना खान और हितेन तेजवानी भी हिस्सा बनें थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...