Gossipganj.com
Film & TV News

अनूप जलोटा के पास तैयार है बिग बॉस 12 का सीक्रेट प्लान!

अनूप जलोटा पूरी तैयारी के साथ बिग बॉस 12 में हिस्सा लेंगे। वैसे भी बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट दिलचस्प नाम है तो वह है भजन गायक अनूप जलोटा। ऐसी लागी लगन, चरदिया झींनी रे, सूरज की गर्मी से, इतना तो कर ना स्वामी जैसे मंत्रमुग्ध कर देने वाले भजनों को अपनी आवाज देने वाले सिंगर अनूप जलोटा बिग बॉस सीजन 12 का अहम हिस्सा हैं। 65 साल के अनूप जलोटा बिग बॉस में सबसे उम्रदराज कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस देखने वाले दर्शक अब तक यही सोच रहे होंगे कि आखिर अनूप जलोटा घर में क्या करने वाले हैं तो आपको बता दें कि यहां हम आपको उनके प्लान के बारे में ही बता रहे हैं।

दरसअसल, अनूप जलोटा इस घर में खेल से ज्यादा फन के उद्देश एंट्री कर रहे हैं। अनूप जलोटा को लगता है कि वह बिग बॉस में घर वालों की हेल्प कर सकते हैं। जलोटा ने बताया कि वह घर में सभी सदस्यों से जुड़कर मस्ती करेंगे और उन्हें हील करेंगे। उन्होंने बताया कि वह घरवालों को भजन सुनाकर खुश करेंगे। जलोटा ने बताया कि जब उन्हें बिग बॉस मेकर्स द्वारा आने का न्यौता मिला तो वह काफी आश्चर्य में थे कि वहां वह क्या कर सकते हैं। फिर दिमाग में खयाल आया कि वह अपने संगीत के जरिए घरवालों की समस्याओं को सुलझा सकते हैं। इस खयाल के बाद उनके दिमाग में बिग बॉस के घर में फन करने का विचार आया।

उनसे जब पूछा गया कि जब घर में झगड़े होंगे तब वह क्या ट्रिक अपनाएंगे तो उन्होंने प्रतिउत्तर में पीएण मोदी का उदाहरण देते हुए कहा कि वह बड़े ही डिप्लोमैटिक तरीके से सच्चाई को प्रस्तुत करेंगे। वह सच्चाई को प्रस्तुत करेंगे, लेकिन ऐसे घुमाकर कि सामने वाला जवाब नहीं दे पाएगा। इस घर में वह संगीत के अलावा योगा, व्यायाम, रियाज, ट्रेडमिल और अपना वजन कम करने पर भी ध्यान देंगे। उन्होंने बताया कि वह जितने दिन भी वहां रहेंगे डेली रुटीन में ये सारे काम करेंगे। इस तरह के जलोटा छुट्टियां मनाने जा रहे हैं।

जब उनसे बिग बॉस के घर में बाकी दूसरे काम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि घर में काम करना पड़ेगा। वह काफी कार्य अपने घर में स्वयं करते हैं इसलिए वहां भी करेंगे। उन्होंने बताया कि वह भारती सिंह के साथ घर में खाना पकाने में मदद करेंगे, वह कपड़े भी प्रेस करने में मदद कर सकते हैं, जो कि उनका पसंदीदा काम है। बिग बॉस 12 का प्रसारण 15 सितंबर से रात 9 बजे कलर्स टीवी किया जाएगा।