Gossipganj.com
Film & TV News

अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन ट्विटर पर हो रहे हैं ट्रोल!

नूप जलोटा ने जसलीन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा क्या किया कि ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। कलर्स चैनल के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 12’ का आगाज हो चुका है। सलमान खान ने प्रीमियर एपिसोड में सभी प्रतियोगियों को दर्शकों के सामने पेश कर दिया है और इन प्रतियोगियों ने भी दिखा दिया है कि इस बार दर्शकों को पहले सीजन्स से भी ज्यादा मजा आने वाला है।

दर्शकों ने भी प्रीमियर एपिसोड के बाद अपने-अपने पसंदीदा प्रतियोगी छांट लिए हैं। अगर आप ट्विटर पर जाकर देखें तो इस समय सभी अपने-अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को लेकर ट्वीट कर रहा है। हालांकि सभी प्रतियोगियों में से अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन की खूब चर्चायें हो रही हैं।

जसलीन ने ‘बिग बॉस 12’ के घर में जाने से पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि, ‘जब मैं इस बात का खुलासा करूंगी तो मेरे मां-बाप भी चौंक जाएंगे। उन्हें मेरे और अनूप जलोटा जी के बारे में नहीं पता है। हम लोग पिछले साढ़े तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हम दोनों को बिजी शेड्यूल के चलते एक साथ वक्त बिताने को नहीं मिलता है लेकिन बिग बॉस की मदद से हम साथ में खूब वक्त बिताएंगे। साथ ही हमें पता चल जाएगा कि हम जिंदगी भर साथ रह सकते हैं या नहीं ?’

अब इस जोड़ी ने नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार कर किया है। जिसके बाद इनकी जोड़ी को अलग-अलग तरह की प्नतिक्रियायें मिल रही हैं। कोई इसे अच्छा बता रहा है और कोई इसे बुरा बता रहा है। अगर ट्विटर पर आ रहे रिक्शन को ध्यान से देखें तो वो ज्यादातर निगेटिव ही हैं। हर कोई यही कह रहा है कि अनूप कैसे अपने से 37 साल छोटी लड़की को डेट कर सकते हैं ?