Gossipganj
Film & TV News

अनूप जलोटा 65 साल की उम्र में 28 साल की जसलीन को कर रहे हैं डेट!

0 458

अनूप जलोटा अपनी बेटी की उम्र की लड़की को डेट कर रहे हैं और भजन सम्राट ने इसे टीवी शो पर स्वीकार भी कर लिया है। ब‍िग बॉस का नया सीज़न कई मायनों में खास होने जा रहा है। इस बार बिग बॉस 12 के प्रतियोगी जोड़‍ियों में होंगे। इसके अलावा शो के प्रसारण समय में भी शिफ्ट हुआ है। बिग बॉस का शो इससे पहले 10 बजे आता था लेकिन इस बार शो की टाइमिंग्स को बदल दिया गया है। इस शो में अनूप जलोटा सिंगर जसलीन मथारू के साथ शिरकत करने जा रहे हैं।

अनूप ने बताया कि ‘मैंने शो की टाइमिंग्स को बदलने का प्रस्ताव दिया था जिसे मान लिया गया है। अब बिग बॉस का प्रसारण एडल्ट टाइम से शिफ्ट होकर प्राइम टाइम में हो गया है। मैंने इस शो को हां करने का फैसला किया था क्योंकि लोगों को लगता है कि चूंकि मैं सिर्फ भजन और आध्यात्मिक गाने गाता हूं तो मेरा व्यक्तित्व गंभीर किस्म का होगा लेकिन ये सच नहीं है और इस शो के सहारे लोग मेरी रियल पर्सनैलिटी से रूबरू होंगे। मैं रियल लाइफ में एक फनी और सिंपल इंसान हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि इस शो में मैं 3-4 किलो वज़न घटाने में भी कामयाब रहूंगा।’

बिग बॉस के मंच पर अनूप और जसलीन एक दूसरे के साथ बेहद कंफर्टेबल नज़र आए। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले जसलीन मथारू के साथ अफेयर की खबरों को उन्होंने अफवाह बताया था। उन्होंने कहा था कि जसलीन मेरी स्टूडेन्ट है और हम दोनों के बीच म्यूज़िक की एक खास पार्टनरशिप है। हालांकि बिग बॉस के मंच पर दोनों ने अपने अफेयर की बात स्वीकार ली।

रविवार को प्रसारित हुए शो में जलोटा ने अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस में एंट्री ली। दोनों ने यहां अपनी रिलेशनशिप से जुड़े कई अहम खुलासे किए। जसलीन ने अपने इंट्रो वीडियो में बताया कि वह दोनों साढ़े 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जसलीन ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब उनके बीच यह रिलेशनशिप डेवलप हुआ। उन्होंने बताया कि उनके पैरेंट्स भी इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानते और जब वे इस बारे में जानेंगे तो यह उनके लिए बड़ा शॉक होगा।

शो के दौरान दोनों बहुत सहज नजर आए। पत्रकार दिबांग ने जब अनूप जलोटा से पूछा कि डोरे किधर से डालने शुरू हुए थे? तब जवाब में जलोटा ने बताया – दोनों तरफ से, लेकिन शुरू जसलीन ने किया था। इसके बाद सलमान खान ने दोनों से काफी देर बड़ी दिलचस्प बातचीत की। सलमान ने जब जसलीन से पूछा कि आप इन्हें (अनूप जलोटा को) बॉलीवुड की किन 5 फिल्मों से डिस्क्राइब करेंगी? इसके जवाब में जसलीन ने कहा कि इसके लिए सिर्फ एक ही फिल्म काफी है – हम दिल दे चुके सनम। इससे पहले हाल ही में एक इंटरव्यू में जसलीन से स्वीकार किया था कि वह 3 साल से जलोटा को डेट कर रही हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस में उन्हें साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा। इससे वे जान सकेंगे कि वह जिंदगी भर एक दूसरे का साथ निभा पाएंगे या नहीं।

अनूप जलोटा ने कहा कि ‘अगर कोई लड़की मेरे साथ झगड़ा करने की कोशिश करेगी तो मैं उसके लिए चौदहवीं का चांद गाना शुरू कर दूंगा। मुझे लगता है कि फिर वो मुझसे लड़ाई नहीं करेगी। इसके अलावा अगर कोई लड़का फुटेज लेने की कोशिश करेगा तो मैं उसके लिए भी गाना गा दूंगा। मुझे दरअसल गुस्सा नहीं आता है। मैं इस इमोशन से 40 साल पहले ही मुक्त हो चुका हूं। मुझे तब बिल्कुल गुस्सा नहीं आता है जब कोई गलती करता है। अगर कोई मुझे गाली देने की कोशिश करता है तो मैं उसे प्यार से समझाने की कोशिश करता हूं। मैं तभी गुस्सा होता हूं जब मैं खुद कुछ गलती करता हूं।’

पिछले दिनों जलोटा और जसलीन के कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे। 65 साल के अनूप जलोटा की इससे पहले तीन शादियां हो चुकी हैं। पहली दो पत्नियों से अलग होने के बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री आईके गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से तीसरी शादी की। लीवर खराब होने की वजह से मेधा की 2014 में मृत्यु हो गई थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...