बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यसाची सत्पथी ने मनाया अपना जन्मदिन,

0
277
बिग बॉस 11

बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यसाची सत्पथी ने इस रविवार को अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया! उनकी पार्टी में बिग बॉस 11 के इस सीजन की विनर शिल्पा शिंदे और साथ में अनारा गुप्ता, करण  सिंहप्रिंस, विकास गुप्ता, सम्भावना सेठ, रवि किशन, पुनीत और बंदगी भी नजर आये!टी वी सेलिब्रिटी करण सिंह प्रिंस, एक राजनेता, और बीसीएल टीम राउडी बेंगलुरू के सह-मालिक हैं, और साथ में कन्था एंटरटेनमेंट के संस्थापक हैं, जिन्होंने ए आर मोशन पिक्चर्स के साथ जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया।

ए आर मोशन पिक्चर्स और कन्था एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित बर्थ डे पार्टी के बारे में बात करते हुए बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यसाची ने कहा, “यह जन्मदिन की पार्टी मेरे लिए बहुत ही खास है। कुछ महीने पहले मैं सिर्फ एक आम  इंसान था और अब मैं यहाँ अपने सामने खड़ा हूँ! मुझे लगता हैं, मानो मेरा नया जनम हुआ हैं!  मुझे नहीं पता कि मैं अभी तक एक सेलिब्रिटी हूं या नहीं , लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे प्यार और सपोर्ट दिखाया। मुझे अपने बिग्ग बॉस के घर वाले सभी पुराने मित्रों को देख कर बहुत खुशी हो रही हैं, साथ में भोजपुरी इंडस्ट्री से भी दोस्त आये हैं। मैं अनारा का शुक्रगुजार हूँ, उन्होंने मेरे लिए इस दिन को इतना खास बनाया हैं!

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती के बाद अब धड़क पर भड़के राजस्थान के लोग, शूटिंग रूकी

अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात करते हुए, सब्यसाची  ने कहा, “मैं अनारा के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं। कुछ नए प्रोजेक्टस पर अभी बातचीत चल रही हैं, लेकिन मेरे लिए अभी उनके बारे में बात करना सही नहीं होगा।” अभिनेत्री अनारा गुप्ता, अपने दोस्त करण सिंह प्रिंस के साथ पार्टी में उपस्थित थी। और उन्होंने सब्यसाची  के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताते हुए कहा, “वो हमारे लिए एक बड़े भाई और मेंटर की तरह हैं। वह स्वभाव से बहुत ही प्यारे है। हमने उन्हें बिग बॉस में देखा। वे बहुत ही सौम्य  स्वभाव के हैं, और किसी से लड़ने में यकीन नहीं रखते. आज हम उनकी बिग बॉस की उपलब्धियों का जश्न मना रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और आने वाले वर्ष में उनकी सफलता और समृद्धि के लिए प्रार्थना करती हूँ!”

इसे भी पढ़िए:   अजय देवगन धड़ाधड़ खरीद रहे हैं ऐसी चीज़, तीनों खान मिलकर भी नहीं खरीद पाए!

LEAVE A REPLY

1 × four =