टीआरपी में बिग बॉस है दबंग लेकिन अभी भी केबीसी से काफी पीछे , सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की इस हफ्ते की टीआरपी देखकर यही साबित हुआ है कि शो को दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है। पिछले हफ्ते सलमान खान के प्रीमियर शो को  2.9 की टीआरपी मिली थी। तो वही वीकेंड में शो को 1.6 to 1.9 की टीआरपी रेटिंग मिली थी। ख़बरों की माने तो इस बार सलमान खान के वीकेंड के वार ने 2.5 की रेटिंग दर्ज करवाई है। तो वही वीकडे में शो ने 1.9 की टीआरपी रेटिंग दर्ज करवाई है।

इसे भी पढ़िए:   द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में नहीं होगी पीएम मोदी और राहुल की मिमिक्री

हालांकि, सलमान खान का शो अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ और ‘सा रे गा मा पा’ लिटिल चैंप्स के टीआरपी को पीछे नहीं कर पाया है। अमिताभ के शो ने 3.4  और ”सा रे गा मा पा ‘ ने  2.2 की रेटिंग दर्ज करवाई है। साथ ही नॉन फिक्शन शो को इस बार लिस्ट में ना के बराबर रेटिंग मिली है। तो वही अक्षय कुमार के शो ‘द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज’ को 0.9 की रेटिंग मिली है।

इसे भी पढ़िए:   अश्विनी भावे की है तमन्ना कि वो काम करें आमिर खान के साथ

इस बार का सीजन काफी विवादों में रहा हैं। विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और हिना खान के झगड़ो के कारण इस साल का बिग बॉस सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो में ‘किस’ से लेकर ‘रेसिज़म’ जैसे विवादों ने घर किया है। हर बार की तरह घर के झगड़ों में टास्क को लेकर कुछ न कुछ अन बन देखी गयी है।

इसे भी पढ़िए:   मल्लिका दुआ ने किया खुलासा, वो मेरे साथ कार मे था और वो पूरे सफ़र में करता रहा...

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

1 × 4 =