‘भाबीजी घर पर हैं’ शो की नई भाबी सौम्या टंडन भी छोड़ रही हैं शो, जानिए क्यों , शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ काफी समय से दर्शकों के बीच एक पॉपुलर शो रहा है। मनोरंजक होने के साथ ही यह शो विवादों में भी बना रहा। पहले शो की ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ा। अब सुनने में आ रहा है कि अनिता भाभी भी शो से अलग हो रही हैं। आपको बता दें कि शो में यह किरदार सौम्या टंडन निभा रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   सुल्तान के दरबार में हाज़िरी लगाएगा रईस, बिग बॉस में दिखेगा जलवा

पिछले कुछ समय से यह शो लगातार विवादों में बना हुआ है। पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ा। बाद में प्रोड्यूसर को लेकर सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत भी दर्ज करवाई। अब एक और एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का मन बनाया है। देखना यह है कि आने वाले समय में दर्शक इसे लेकर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

इसे भी पढ़िए:   मीता वशिष्ठ एक बार फिर दिखाई देंगी छोटे पर्दे पर

‘भाबी जी’ पर दिखने से पहले सौम्या टंडन ‘जब वी मेट’ और ‘डांस इंडिया डांस’ जैसे शो की एंकरिंग भी कर चुकी हैं। मगर पहचान इस शो से मिली। सूत्रों के मुताबिक सौम्या का शो के साथ कांट्रेक्ट पूरा हो चुका है। वो इसे दोबारा साइन करने के मूड मेंं नहीं है। खबरी का कहना है कि सौम्या लंबे समय से एक ही जैसे रोल करते हुए बोर हो चुकी हैं। वो कुछ नया करना चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   मराठी सिंगर बन गए हैं सलमान खान, महज 45 मिनट में किया गाना रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

eleven + 16 =