Gossipganj.com
Film & TV News

राजनीति के चक्कर में शो छोड़ रही हैं अंगूरी भाभी, जानिए पूरी खबर

राजनीति के चक्कर में शो छोड़ रही हैं अंगूरी भाभी, जानिए पूरी खबर , भाबी जी घर पर हैं की भाबी जी शो को अलविदा कहने जा रही हैं। ऐसी खबरें हैं। आपको हमने कल बताया था कि भाबी जी घर पर हैं कि लीड एक्ट्रेस यानि शुभांगी अत्रे जल्द ही राजनीति में उतरने वाली हैं। जाहिर है कि राजनीति में उतरने के लिए उन्हें सीरियल छोड़ना पड़ेगा।

सीरियल मेकर्स फिर से नई भाबीजी की तलाश में जुट गए हैं। शुभांगी ने मेकर्स को शो छोड़ने का नोटिस दे दिया है। इससे साफ हो जाता हैं की, शुभांगी जल्द ही शो को अलविदा भी कह देंगी। बता दें, शुभांगी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ के किरादर में नजर आ रही हैं। ये किरदार आम दर्शकों में खासा पॉपुलर हैं। किरदार का हावभाव, एक्टिंग करने का तरीका दर्शकों को खूब भाता हैं।

शो छोड़ने की जानकारी कुछ दिनों पहले उन्होंने ने शो निर्माताओं को भी दे दी हैं। शो के निर्माता भी अब नई ‘अंगूरी भाभी’ की तलाश में लग गए है। शिल्पा के शो छोड़ने के बाद शुभांगी को ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार में नजर आने लगी थी। दर्शकों को ये स्वीकार करना भले ही मुश्किल था लेकिन वक्त के साथ दर्शक भी शुभांगी को उस रोल में पसंद करने लगे थे।