Gossipganj
Film & TV News

तनुश्री दत्ता के बाद सेक्सुअल फेवर पर सानंद वर्मा का खुलासा

0 1,475

तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर, मशहूर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री समेत बॉलीवुड की कई जानी-मानी फिल्मी हस्तियों पर यौन शोषण का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। अब एक और अभिनेता ने चकाचौंध की दुनिया में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। फेमस टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में सक्सेना का रोल अदा कर रहे सानंद वर्मा अब तक अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस धारावाहिक में उनका फेमस डायलॉग ‘I LIKE IT’ लोगों के जुबान पर चढ़ा हुआ है। लेकिन अब सानंद वर्मा ने अपने साथ हुई शोषण की ऐसी घटना को उजागर किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। दैनिक भास्कर अखबार को दिये गये अपने एक साक्षात्कार में अभिनेता ने खुलासा किया है कि क्रिकेट खिलाने के नाम पर एक कोच ने उनसे सेक्स की डिमांड की थी।

आपको बता दें कि सानंद वर्मा बिहार के पटना के रहने वाले हैं। कभी कॉरपोरेट हाउस में अच्छी सैलरी पर नौकरी करने वाले सानंद वर्मा ने अभिनय की दुनिया में नाम कमाने की खातिर नौकरी छोड़ दी और मुंबई आ गए है। यहां काफी संघर्ष और कठिन परिश्रम के बाद उन्हें अभिनय के क्षेत्र में काम मिल सका। सानंद ने टीवी के अलावा अब बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रख दिया है। फिल्म ‘पटाखा’ में सानंद एक ऐसे किरदार के रूप में नजर आए हैं जो पैसे देकर दुल्हन खरीदता है। जानकारी के मुताबिक सानंद के पास अभी चार फिल्में और हैं जिनमें लुकाछिपी, सैटेलाइट शंकर शामिल हैं।

इस इंटरव्यू में इसपर विस्तार से चर्चा करते हुए सानंद वर्मा ने बतलाया कि उन्हें बचपन से क्रिकेट खेलने का शौक था। 14-15 साल की उम्र में वो ठीकठाक क्रिकेट खेल लेते थें और उन्हें इस क्षेत्र में एक मौके की तलाश थी। सक्सेना ने बतलाया कि मौके की तलाश में वो पटना के एक मशहूर क्रिकेट कोच से मिले थे। सानंद के मुताबिक इस कोच के लिए रणजी की टीम में उनका चयन करवाना कोई बड़ी बात नहीं थी। लेकिन कोच ने इसके बदले में उनसे सेक्स की डिमांड कर दी। सानंद ने खुलासा किया कि कोच की यह बात सुनकर वो काफी घबरा गए थे और वहां से चले गए। कई दिनों तक सानंद इस घटना के बारे में सोचते रहे। सानंद ने कहा कि ऐसी चीजें सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हैं बल्कि सभी जगहों पर हैं लेकिन दुर्भाग्य से ऐसी बातें सबूतों के अभाव में साबित नहीं हो पातीं।

वहीं आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता के मामले में बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। कुछ तो तनुश्री दत्ता का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ तनुश्री दत्ता के खिलाफ खड़े हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...