Gossipganj
Film & TV News

रिलेशनशिप स्टेटस पर बेनाफ्शा सूनावाला का खुलासा, फैन्स चौंक जाएंगे

1

रिलेशनशिप स्टेटस पर बेनाफ्शा सूनावाला का खुलासा, फैन्स चौंक जाएंगे, बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला ने लाइव चैट के दौरान अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने फैन्स से कहा कि वह वरुण सूद के साथ कभी रिलेशन में नहीं थी। यह काफी हैरान करने वाली बात है क्योंकि शो से निकलने के बाद वरुण ही पहले शख्स थे जिससे वह मिली थीं। लाइव चैट के दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं इस वक्त किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं और बिग बॉस में जाने से पहले भी किसी के साथ रिलेशन में नहीं थी। कोई ऑफिशल रिलेशनशिप नहीं था। बहुत कॉमप्लिकेटेड चीजें थीं। आप लोगों को कुछ नहीं पता।’ भले ही दोनों ने इस बात को ऑफिशल न किया हो लेकिन उनका बॉन्ड जगजाहिर था।

एक इंटरव्यू के दौरान भी बेनाफ्शा ने कहा था, ‘मुझे हेट औऱ 50,000 लोगों की राय से फर्क नहीं पड़ता जब तक वरुण मुझपर भरोसा करता है। वह एक ऐसा शख्स है जो मुझे बहुत अच्छी तरह समझता है और मेरे लिए यही मायने रखता है।’ यहां तक कि वरुण और बेनाफ्शा कई बार अपनी रोमांटिक तस्वीरें और विडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके है। बिग बॉस के घर में प्रियांक के साथ बेन की नजदीकी ने सबका ध्यान खींचा था। इविक्शन के बाद बेनफ्शा ने सफाई दी थी कि वे सिर्फ दोस्त हैं।

आपको बता दें कि बेनाफ्शा और प्रियांक शो में आने के पहले से ही अच्छे दोस्त थे। दोनों की दोस्ती धीर-धीरे दोस्ती से बढ़कर नजर आ रही थी। बिग बॉस में दिख रहा था कि बेनाफ्शा प्रियांक को पसंद करने लगी हैं और वो बार बार प्रियांक से इस बारे में बात भी करती थी।दोनों के साथ में बेड पर सोने के बाद घर में खूब गॉसिप हुई तो विकास गुप्ता से प्रियांक को डांट भी पड़ी। बेनाफ्शा और प्रियांक की नजदीकियों को देखते हुए प्रियांक की गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप कर लिया तो बेनाफ्शा और वरुण सूद अभी भी साथ हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.