Gossipganj.com
Film & TV News

कुंडली भाग्य ने मारी बाजी, टीआरपी में सबसे आगे

ये रिश्ता क्या कहलाता है, टॉप टेन लिस्ट से बाहर

कुंडली भाग्य ने मारी बाजी, टीआरपी में सबसे आगे, टीवी के दर्शकों को टीआरपी लिस्ट का इंतजार बेसब्री से होता है। बता दें कि इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। नए साल के 11 हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। हर बार की तरह जी टीवी के मशहूर शो कुंडली भाग्य ने इस बार भी बाजी मारी है। वहीं सब टीवी का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ तीसरे पायदान पर विराजमान है।

इस लिस्ट की सबसे खास बात यह है कि पिछले हफ्ते ही लान्च हुए जी टीवी के नए शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ ने भी टॉप टेन शोज की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस सीरियल की खास बात यह है कि इसका कंटेट काफी अलग और शानदार है। यही वजह है कि इस सीरियल ने शुरु होते ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है। खैर देखना होगा कि आने वाले दिनों में यह शो क्या-क्या कमाल करता है? बता दें कि इस बार यह सीरियल नवें स्थान पर है।

इसके अलावा टॉप टेन की लिस्ट में दो रिएलिटी शोज ने भी जगह बनाई है। जहां ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ चौथे नम्बर पर है, वहीं ‘राइजिंग स्टार 2’ छठवें पायदान पर है। बात की जाए ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ की तो कल इस शो का फिनाले है। इस दौरान वरुण धवन भी फाइनलिस्ट के साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि वरुण इस शो पर अपनी नई फिल्म ‘अक्टूबर’ का प्रमोशन करेंगे।

टॉप टेन शोज

  1. कुंडली भाग्य
  2. कुमकुम भाग्य
  3. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  4. सुपर डांसर चैप्टर 2
  5. शक्ति: अस्तित्व के एहसास की
  6. राइजिंग स्टार 2
  7. ये है मोहब्बतें
  8. उड़ान
  9. इश्क सुभान अल्लाह
  10. इश्क में मरजावां

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को टॉप टेन की लिस्ट में जगह नहीं मिल पाई। जाहिर है कि इस सीरियल के प्रोड्यूसर के लिए अच्छी खबर नहीं है लेकिन इस हफ्ते ये दर्शकों का प्यार नहीं पा सका है।