Gossipganj
Film & TV News

अविनाश सचदेव ने अपनी भाभी से की थी शादी, तीन साल बाद दे दिया तलाक!

0 564

अविनाश सचदेव ने अपनी भाभी से की थी शादी, तीन साल बाद दे दिया तलाक! पिछले महीने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद खबर आई कि एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र का भी तलाक हो चुका है। अब टीवी जगत से एक और तलाक की खबर सामने आ रही है। ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ के एक्टर अविनाश सचदेव ने शो में अपनी भाभी बनने वाली शालमली देसाई से शादी की थी। लेकिन कुछ दिनों से दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आ रही हैं। खबर है कि टीवी के मशहूर एक्टर अविनाश सचदेव ने शालमाली देसाई से तलाक ले लिया है। अब दोनों ऑफिसियली अलग हो चुके हैं। जिसके बाद शालमली देसाई अपनी मां के घर शिफ्ट हो चुकी हैं।

अविनाश सचदेव ने इस बात का खुलासा किया है। बता दें दोनों ने 12 जून 2015 को शादी की थी। अविनाश सचदेव और शालमली देसाई ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। शालमली देसाई को हमेशा ये लगता था कि अविनाश का अफेयर किसी और महिला से हैं ऐसे में पिछले 1 साल से दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं थे दोनों के बीच अक्सर लड़ाईया होने लगी। दोनों के परिवारवालों ने रिश्ते को बचाने की सलाह दी लेकिन जब चीजे खराब हो गई तो दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया।

अविनाश सचदेव और शालमली देसाई ने लव मैरिज की है। दोनों के बीच अफेयर उस समय शुरू हुआ जब वो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रहे थे। अविनाश और शलमाली ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। आपको बता दें कि अविनाश सचदेव और शालमली देसाई ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ के सेट पर मिले थे और साल 2015 में दोनों ने शादी की थी। वैसे कुछ दिन पहले ये खबर सामने आयी थी कि दोनों के परिवार वाले इनके बीच चल रहे विवाद को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस भी कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में 3 साल पुराना अविनाश और शालमली का रिश्ता अब खत्म हो चुका है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...