Gossipganj.com
Film & TV News

नेहा धूपिया के साथ फ्लर्ट करना चाहता था ये प्रतिभागी

ऑडिशन से धक्के मार कर निकाला गया

नेहा धूपिया के साथ फ्लर्ट करना चाहता था ये प्रतिभागी, रियलिटी शो में आए दिन कुछ इस तरह की घटनाएं सामने आ जाती हैं, जिनके बारे में शायद ही कोई अंदाजा लगा पाता हो। फिर चाहे वो बिग बॉस हो या कोई दूसरा रियलिटी शो। अभी बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो में सिंगर पापोन का विवाद पूरी तरह खत्म भी नहीं हुआ है कि एक और रियलिटी शो से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस रियलिटी शो में एक प्रतिभागी ने एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करने की अपनी चाहत रखते हुए अपनी सेक्शुअल क्षमता भी बता डाली। दरअसल, हुआ ये कि एमटीवी पर प्रसारित होने वाले शो रोडीज के ऑडिशन्स चल रहे हैं।

देश भर के तमाम बड़े-बड़े शहरों में इस शो के लिए प्रतिभागियों का चयन किया जा रहा है। इसी ऑडिशन्स के सिलसिले में शो की पूरी टीम कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ पहुंची थी। ऑडिशन लेने के लिए वहां फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया, रघु और रणविजय मौजूद थे। ऑडिशन्स के दौरान एक वक्त ऐसा आया, जब हर्वप्रीत नाम का एक कंटेस्टेंट अपना ऑडिशन देने हॉल में घुसा। ऑडिशन में जब उससे पूछा गया कि आप शो में क्यों आना चाहते हो, तो उसके जवाब ने वहां के माहौल में गर्मी पैदा कर दी। हर्वप्रीत ने कहा कि वो नेहा धूपिया को बहुत पसंद करता है और उनके साथ फ्लर्ट करने की इच्छा रखता है, इसीलिए वो शो में आना चाहता है। हर्वप्रीत यहीं नहीं रुका। उसने आगे सारी मर्यादाओं को लांघते हुए अपनी सेक्शुअल पावर का बखान भी करने लगा। हर्वप्रीत की इन बातों पर तीनों जज भड़क गए।

नेहा धूपिया ने कहा- तुम्हारी बातों से ये पता चलता है कि तुम्हारे अंदर महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। तुम जिस तरह से अपनी सेक्शुअल स्ट्रेंथ बता रहे हो, उससे समझ में आ जाता है कि तुम्हारी फितरत क्या है। मैं नहीं चाहती कि तुम्हारे जैसा कोई सनकी मेरे शो में रहे। तुम्हारी बातें सुन मुझे अपने साथ ही शो की महिला प्रतिभागियों के लिए भी डर-सा लग रहा है। तुम तुरंत यहां से निकल जाओ। नेहा धूपिया की बातों से बाकी जजों ने भी इत्तेफाक दिखाया और हर्वप्रीत को जमकर सुनाया। इसके बाद उसे हॉल के बाहर भी निकाल दिया।