Gossipganj
Film & TV News

अनूप जलोटा का खुलासा | इस शख्स के कहने पर बने जसलीन के ब्वॉयफ्रैंड

0 596

अनूप जलोटा टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस-12 से बाहर हो चुके हैं। अब अनूप जलोटा ने अपनी जोड़ीदार जसलीन मथारु से जुड़ा एक खुलासा किया है। अनूप का कहना है कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं। ना ही उनके बीच कोई रोमांटिक और फिजिकल रिलेशन है।

आपको बता दें कि शो का हिस्सा बनते वक्त 28 साल की जसलीन ने अपने परिचय में खुद को अनूप जलोटा की ‘गर्लफ्रेंड’ माना था। भजन सम्राट अनूप ने कहा, ”लोग हमारे रिश्ते को नहीं समझ सकते हैं। हमारे बीच किसी भी तरह की लव-स्टोरी नहीं है। हम केवल एक म्यूजिकल रिलेशनशिप शेयर करते हैं। वह मेरी शिष्या है और मैं उनका टीचर। मैंने उसकी संगीत सीखने में मदद की। हमारे बीच गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड जैसा कोई रिश्ता नहीं है। इसके अलावा हम किसी भी तरह के रोमांटिक और फिजिकल रिलेशन से भी नहीं जुड़े हैं।”

अनूप ने कहा कि जसलीन के पिता को बीते कई सालों से जानते हैं। अनूप ने कहा, ”मैं जसलीन और उसके परिवार को बीते कई सालों से जानता हूं। मैं कई बार उससे एयरपोर्ट और उसके घर पर भी मिला हूं। लेकिन जसलीन और मैं समय की कमी के चलते बड़ी मुश्किल से मिल पाते हैं। जसलीन अभी तक मेरे परिवार के सदस्य से नहीं मिली है।”

अनूप जलोटा ने जसलीन के पिता के बारे में भी किया खुलासा

अनूप ने आगे कहा, ”जसलीन ने कहा था कि मुझे बिग बॉस के शो से बुलावा आया है। लेकिन मैं विचित्र जोड़ी के रुप में ही शो का हिस्सा बन सकती हूं। क्या आप मेरे साथ चलेंगे? आप मेरे मेंटर हैं, आपने मुझे संगीत सिखाया है। मैंने कहा हां क्यों नहीं। फिर मुझे याद आया कि कई शोज हैं, कॉन्सर्ट हैं। जिसके बाद मैंने मना कर दिया। इसके बाद जसलीन के पिता मेरे पास आए और बोले कि आप जाएंगे तो इसका अच्छा हो जाएगा। मैंने कहा- हां, अच्छा तो हो जाएगा। जितना लोग मुझे जानते हैं उतना ही इसे भी जान जाएंगे। इसके बाद हम एक म्यूजिकल जोड़ी के रुप में घर में दाखिल हुए।”

पॉपुलैरिटी होने के कारण भी 65 साल के अनूप जलोटा का बिग बॉस में केवल एक महीने का ही सफर रहा। भजन गायक ने आगे कहा, मैंने अपने लंबे करियर में लोगों का सम्मान और भरोसा जीता है। लड़ाई-झगड़ा मुझे शोभा नहीं देता है। मैंने किसी को भी गाली नहीं दी न ही किसी ने मेरे लिए बुरा-भला कहा। इसलिए मुझे लगता है कि मैं दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सका।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...