Gossipganj
Film & TV News

मंगलसूत्र में दिखेंगी अंकिता लोखंडे, जानिए मंगलसूत्र के पीछे का पूरा सच

0 230

मंगलसूत्र में दिखेंगी अंकिता लोखंडे, जानिए मंगलसूत्र के पीछे का पूरा सच , टीवी की दुनिया की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक अंकिता लोखंडे काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर है। धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से हर घर में अपनी छाप छोड़ने वाली अंकिता बहुत जल्द अपना कमबैक करने वाली है। जी हाँ सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने तो जैसे अपने करियर से भी ब्रेक लिया था। खैर अब अंकित धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार है।

अंकिता ने धारावाहिक एकता के ही धारवाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस धारावाहिक में उन्होंने अर्चना का किरदार निभाया था। इसी धारावाहिक में उनकी मुलाकात सुशांत से हुई जोकि अंकिता के सह कलाकार थे। दोनों को प्यार हुआ और कई साल तक लिवइन में रहने के बाद दोनों का ये रिश्ता टूट गया। इनके रिश्ते की टूटने की वजह सुशांत की आगामी फिल्म राब्ता की सह-कलाकार कृति सैनन को माना जाता है। खैर अंकिता के फैंस के लिए खुशखबरी है कि अंकिता को वह एक बार फिरसे देख पाएंगे।

अंकिता एकता कपूर के नए धारावाहिक मंगलसूत्र से अपना कमबैक करने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि अंकिता को इस धारावाहिक की कहानी और अपना किरदार इतना भाया कि वह ना नहीं कह सकी। खबरें थी कि बाला जी टेलीफिल्मस ने अंकिता को इससे पहले भी कई ऑफर दिए थे लेकिन अंकिता हर ऑफर को ठुकराती गई। अंकिता को धारावाहिक ये है मोहब्बतें में एक मुख्य किरदार के लिए प्रस्ताव भेजा गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इस वजह से माना जा रहा था कि एकता और अंकिता के रिश्ते में कुछ दरार भी आ गई थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...