Gossipganj.com
Film & TV News

अनीता हसनंदानी को अपने ससुर के साथ पैग लड़ाने से भी गुरेज नहीं!

0

अनीता हसनंदानी खुद को बोल्ड दिखने के लिए वह आये दिन ऐसी फोटोज शेयर करती रहती है। उन्होंने खुद ने एक फोटो तो अपने ससुर के साथ हुक्का पीते हुए फोटो शेयर की है। कुछ फोटो में वह शराब पीते हुए नज़र आयी है। अनीता ने कुछ फिल्मो के साथ साथ टीवी सीरियल भी किये है।

वैसे बॉलीवुड हो या टीवी एक्ट्रेस हो हर कोई अपनी बुरी आदत को मिडिया से दूर ही रखता है। और जनता से भी दूर ही रखते है। लेकिन वर्तमान में अभिनेता ही नहीं बल्कि अब तो अभिनेत्रियां भी अपनी कोई भी गलत आदत को बताने में डरती नहीं है। कई एक्ट्रेस ऐसे होते है जो शराब पिटे या सिगरेट पीते अपनी फोटो वायरल नहीं होने देते है।

आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी ने एक साल पहले सोशल मीडिया पर अपने फर्स्ट किस के बारे में बताया था। अनीता ने अपने पति रोहित रेड्डी से मुलाकात के आठ साल पूरे होने पर अपने फर्स्ट किस का किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इतना ही नहीं अनीता हसनंदानी ने अपने पति के साथ बच्चों की प्लानिंग इंस्टाग्राम पर की थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट बच्चे की तस्वीर साझा की। फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी को टैग किया और लिखा- चलो बच्चों की प्लानिंग करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...