Gossipganj
Film & TV News

आम्रपाली गुप्ता अब दिखाई देंगी कलीरे में, कैमियो करेंगी आम्रपाली

'इश्कबाज' और 'कुबूल है' से मिली थी शोहरत

0 422

आम्रपाली गुप्ता अब दिखाई देंगी कलीरे में, कैमियो करेंगी आम्रपाली, टीवी धारावाहिक ‘इश्कबाज‘ और ‘कुबूल है’ में अहम किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता अब ‘कलीरे’ की कास्ट में शामिल हो गई  हैं। आम्रपाली ने एक बयान में कहा – मैं शो में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। यह एक कैमियो है। टीवी शोज ने मुझे वह बनाया है जो आज जो मैं हूं। मुझे पहचान छोटे पर्दे से मिली है, चाहे वह ‘कुबूल है’ हो या ‘तीन बहुरानियां’ हों या फिर कलीरे।

आम्रपाली फिलहाल गोवा में अपनी पति यश सिन्हा के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने 24 मार्च को अपने बेटे कबीर का जन्मदिन भी मनाया। बता दें क‍ि आम्रपाली ने एक्‍टर यश स‍िन्‍हा से 28 नवंबर 2012 में शादी की थी। दोनों एक बेटे कबीर के पैरेंट्स हैं। दोनों की मुलाकात साल 2007 में ‘तीन बहूरानियां’ के सेट पर हुई थी और यहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई। यश ने फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ (2017) में वरुण धवन के भाई का रोल निभाया था।

वहीं जहां तक टीवी शो कलीरे की बात है तो ये पंजाब के एक छोटे से शहर की मीरा (अदिति शर्मा) की कहानी है। मीरा शादी के लिए दुल्हनों को तैयार करने वाले स्कूलों के खिलाफ अपने व्यक्तित्व पर जोर देती है। इस शो में मीरा, लड़कियों को शादी के लायक बनाने के लिए उनमें बदलाव लाने की सोच के विरुद्ध जाकर अपनी मर्ज़ी से ज़िन्दगी जीना चाहती है।

इससे पहले आम्रपाली गुप्ता ने करियर से ब्रेक लिया था और कहा था कि “फिलहाल मैं अभिनय से छुट्टी लेकर खुश हूं। अपने बेटे कबीर के प्रति मेरी कुछ जिम्मेदारियां है और मैं उनसे भागना नहीं चाहती। मैं अपने जीवन में घटित हो रहे हर सुनहरे पल का अनुभव व आनंद लेना चाहती हूं।” अब वो फिर से टेलीविजन पर दिखाई दे रही हैं और अपने करियर को लेकर संजीदा हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...