सैफ और अक्षय एक बार फिर एक साथ मचाने जा रहे हैं धमाल, जानिए पूरी खबर , अगर आप भी सैफ और अक्षय की फिल्मों के दीवाने रहे है तो आपके लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए है जी हाँ एक बार फिर से सैफ और अक्षय की जबरदस्त केमेस्ट्री आपको पर्दे पर देखने को मिलेगी। लगभग नौ साल के फासले के बाद एक बार फिर से 90 के दशक की यह हिट जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़िए:   'कपूर एंड संस' को धक्के मार कर पीछे ढकेला बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने

दोनों आगामी कॉमेडी शो दि ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में साथ नजर आएंगे। टेक टीम बुधवार को रिहर्सल करेंगी उसके बाद गुरुवार को सैफ और अक्षय इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि दोनों अपने हिट गाने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर साथ में परफॉर्म भी करेंगे। सैफ और अक्षय ने साल 1994 से लेकर साल 2008 तक कई फिल्में की है। इस लिस्ट में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, ये दिल्लगी, कीमत, आरजू और टशन जैसी फिल्मों के नाम है।

इसे भी पढ़िए:   सिद्धार्थ रॉय कपूर बनाएंगे उस पर फिल्म जिसने बाढ़ में खोई पत्नी के लिए छान मारे 1000 गांव

बता दें कि इस शो में जहाँ अक्षय सुपर बॉस के तौर पर नजर आने वाले हैं। इसी शो के पहले एपिसोड में सैफ गेस्ट के तौर पर शिरकत करने पहुँचेंगे। पिछले दिनों इस शो के कई प्रोमो सामने आए जिसे देखकर लग रहा है कि अक्षय अब टीवी के जरिए लोगों को हंसाने आ रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   गोल्ड फिल्म से अक्षय कुमार का लुक हुआ लीक, देखिए तस्वीर

LEAVE A REPLY

five − 1 =