शिल्पा शेट्टी अपने एक्स के सामने खुल कर आईं, अब होगा धमाल , अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की लव-स्टोरी के बारे आप तो जानते ही होंगे।  90 के दशक में एक दूसरे पर मरने वाले यह दोनों कलाकार अचानक ही अलग हो गए और इनके रास्ते अलग हो गए।

भले ही शिल्पा ने फिल्मों को बाय बोल दिया हो लेकिन वो टीवी पर लगातार एक्टिव हैं और इसी टीवी के चलते वो अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार से भिड़ने के लिए तैयार हैं। असल में शिल्पा शेट्टी का सुपर डांसर 2 और अक्षय कुमार का द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज एक ही समय पर अलग-अलग चैनलों पर प्रसारित होगा।

इसे भी पढ़िए:   अक्षय कुमार ने पैडमैन को लेकर ये क्या काम कर दिया, रजनीकांत हो सकते हैं नाराज़

पिछले साल सुपर डांसर 10 सितमंबर के दिन शुरु हुआ था लेकिन इस साल अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 9 लांच किया गया है, जिसकी वजह से शिल्पा के शो को आगे बड़ा दिया गया है। सुपर डांसर के एक सोर्स के अनुसार, ‘सुपर डांसर 2 को 30 सितम्बर के दिन लांच करने का कोई रीजन नहीं है। यह साल के शुरु में ही तय हो गया था कि हम अपना शो कब लायेंगे और यह उसी समय लांच किया जा रहा है।’

इसे भी पढ़िए:   फिल्म पैडमैन में राधिका आप्टे और सोनम कपूर का लुक जारी, अक्षय ने किया शेयर

अक्षय कुमार का नया कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज लगभग 7 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। यह शो एक समय काफी मशहूर हुआ करता था और इसने सुनील पाल, कपिल शर्मा सहित कई बेहतरीन कॉमेडियन दिए हैं। इसके दूसरी तरफ शिल्पा का सुपर डांसर भी लोगों का पसंदीदा शो है। इसका पहला सीजन काफी सफल रहा था। यह दोनों शोज़ 30 सितम्बर को एक साथ ही लांच किए जायेंगे और दोनों का वक्त भी एक जैसा 8 बजे रहेगा।

इसे भी पढ़िए:   टॉयलेट एक प्रेम कथा बनी अक्षय कुमार की सबसे कमाऊ फिल्म, तोड़े रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

5 × 4 =