Gossipganj
Film & TV News

कंगना रनौत से इतना खौफ खाते हैं करन जौहर कि नाम सुनते ही भाग लेते हैं

0 22

कंगना रनौत से इतना खौफ खाते हैं करन जौहर कि नाम सुनते ही भाग लेते हैं , फिल्म निर्माता, निर्देशक और टीवी होस्ट करन जौहर इन दिनों बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से इतना खौफ खाते हैं कि कंगना का नाम सुनते ही भाग खड़े होते हैं। कंगना के नाम पर भागने की बात खुद करन ने सबके सामने कही।

वंश-वाद पर करन और कंगना की बयान-बाजी के बाद बॉलिवुड बहस छिड़ गई थी। तमाम सितारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। अब जब यह लगने लगा था कि दोनों के बीच का विवाद खत्म होने जा रहा है तभी करन जौहर का एक पुराना इंटरव्यू विडियो सामने आ गया, जिसमें वह इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद होने की बात स्वीकार कर रहे हैं। इंटरव्यू में करन कह रहे हैं कि उन्होंने आलिया और वरुण धवन को इसलिए ब्रेक दिया क्योंकि आलिया महेश भट्ट की और वरुण डेविड धवन के बेटे हैं। इस इंटरव्यू विडियो में दीपिका पादुकोण और टिस्का चोपड़ा भी नजर आ रही हैं।

करन के चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ में एक सवाल के जवाब में कंगना के करन के ऊपर वंश-वाद का आरोप लगाया था। इसके बाद करन और कंगना के बीच की यह तनातनी बाद में भी जारी रही। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ बयान-बाजी की। कंगना के नाम से डरे करन मंगलवार को सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान के शास्त्रीय संगीत की हस्तियों के जीवन पर लिखी एक किताब ‘मास्टर ऑन मास्टर्स’ के लॉन्च पर पहुंचे। इस कार्य्रकम में जब कंगना रनौत का नाम सुना तो उन्होंने वहां से भागने की बात कही। हालांकि करन यहां मजाक कर रहे थे।

कार्यक्रम के दौरान एंकर और करन की बातचीत के दौरान जब एंकर ने करन से पूछा, ‘आप 44 साल के हों। इसपर करन ने जवाब दिया, ‘जी हां।, एंकर ने अपनी बात बढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे लगा आप और कम उम्र के हों।’ इस पर करन ने कहा, ‘मुझे लगा तुम कहोगे कि तुम 44 साल के हो पर लगते नहीं हों।’ माहौल मजाक का था और इस बातचीत के दौरान इवेंट में मौजूद सभी लोग हंस रहे थे। एंकर ने आगे कहा, ‘मैं नफरत की राजनीति में विश्वास नहीं रखता, मुझे लगता है प्यार ज्यादा ताकतवर है।’ एंकर की इस बात पर करन ने एंकर से पूछा आप कौन हैं? जवाब में एंकर ने कहा, ‘कंगना।’ कंगना का नाम सुनते ही करन पहले तो एकदम खामोश हो गए लेकिन खुद को संभालते हुए बोले, ‘सचमुच, अगर ऐसा है तो मुझे अभी यहां से भागना पड़ेगा।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...