परदेस में है मेरा दिल, अब नागिन डसेगी नहीं बनाएगी आपको दीवाना , अदा ख़ान को अब तक आपने छोटे पर्दे पर नागिन बनकर डसते हुए देखा होगा, लेकिन जल्द ही वो अपनी ख़ूबसूरती से लोगों का दीवाना बनाती दिखेंगी। अदा ‘परदेस में है मेरा दिल’ टीवी शो में एंट्री ले रही हैं। बता दें कि नागिन में अर्जुन और मौनी रॉय लीड रोल्स में थे, जबकि अदा ने मौनी की दोस्त का किरदार निभाया था। परदेस में है मेरा दिल स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है।

इसे भी पढ़िए:   नागिन 2 होगा ऑफ एयर, जानिए क्या होगा मौनी रॉय के साथ

नागिन और नागिन 2 में भले ही अदा नागिन बनी हों, लेकिन समय-समय पर उनका ग्लैमरस अवतार भी दर्शक देखते रहे हैं। इस थ्रिलर शो में अदा ने मौनी रॉय के साथ इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया है। अदा को अब अपनी ग्लैमरस साइड दिखाने का एक और मौक़ा मिलने जा रहा है।

इसे भी पढ़िए:   मौनी रॉय सलमान खान से कर लेतीं लिप लॉक अगर मौके पर सलमान होंठ ना हटा लेते

परदेस में है मेरा दिल में वो एक ग्लैमरस बिजनेस वुमन आहना का किरदार निभा रही हैं, जो राघव यानि अर्जुन बिजलानी और नैना की ज़िंदगी में एंट्री लेगी। अदा ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। आईएएनएस से हुई बातचीत में अर्जुन ने कहा कि शूटिंग के दौरान वो और अदा ख़ूब मस्ती करते रहते हैं। इस शो में फिर से उनके साथ करना मज़ेदार है। उनके आने से कुछ नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए:   अदा खान की हॉट अदाएं देखकर हर कोई मर मिटेगा, ना यकीन तो खुद देखिए

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

18 + eighteen =