Gossipganj
Film & TV News

माही विज ने किया प्रेग्नेंसी पर खुलासा, सबकी बोलती कर दी बंद

0 518

माही विज ने किया प्रेग्नेंसी पर खुलासा, सबकी बोलती कर दी बंद, माही विज इन दिनों एंड टीवी के शो ‘लाल इश्क़’ में नज़र आ रही हैं। माही को अपने शो लागी ‘तुझसे लगन’ के कारण काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। पिछले दिनों वह बालिका वधू में भी नजर आयी थीं। हालांकि इसके बाद मेकर्स ने शो को जल्द ही रैप अप किया लेकिन माही कहती हैं कि उन्हें खुशी है कि वह एक ऐसे शो का हिस्सा रहीं, जो कि बेहद खास शो था और भारतीय टेलीविजन इतिहास में हमेशा याद रखा जायेगा।

माही विज कहती हैं कि एक्टर्स भी इंसान होते हैं। कभी कभी हमारा भी मूड उखड़ा होता है। तबीयत ख़राब होती है और ऐसे में अगर हम घर से बाहर निकलें, हमारा पेट थोड़ा बढ़ा नज़र आने लगे थे तो मीडिया में जूम करके हमारे पेट की तस्वीरें लोग छाप देते हैं और कहते हैं प्रेग्नेंट हैं। यह गलत है। माही विज कहती हैं कि उन्हें अपने जॉब की यही बात सबसे बुरी लगती हैं कि हमेशा बेस्ट दिखने का प्रेशर होता है। वह कहती हैं कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं और होंगी भी तो काम करना नहीं छोड़ेंगी। वह करीना कपूर का उदाहरण देकर समझाती हैं कि अब ये सब नहीं है कि आप प्रेग्नेंट हो तो काम नहीं कर सकते, शादी के बाद करियर नहीं है। यह सोच बदल चुकी है और करीना ने तो सबको फेल किया है और एक नया ही उदाहरण पेश किया है। माही कहती हैं कि जब उन्हें अच्छे ऑफ़र्स नहीं मिल रहे थे, उस वक्त उन्होंने रियलिटी शोज़ में जम कर काम किया। नच बलिये, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा बनीं।

माही विज को टीवी से प्यार है और वह इस जोन में ही खुश हैं। माही विज कहती हैं कि उन्हें फिल्मों को लेकर अधिक लगाव नहीं है कि उन्हें फिल्मों में काम करना ही है। माही कहती हैं कि वह टीवी पर भी वैसे ही काम करेंगी, जो उन्हें सूट करें। माही का कहना है कि उन्होंने लंबा ब्रेक इसलिए लिया, क्योंकि उन्हें अच्छे ऑफ़र नहीं मिल रहे थे। माही के बारे में कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि माही ने अपनी घर में काम करने वाली की बेटी को गोद लिया है लेकिन वह बताती हैं कि उन्होंने उस बच्ची को कानूनी रूप से गोद नहीं लिया है और न ही वह किसी ने उसका बच्चा छीनना चाहती हैं लेकिन वह उस बच्ची को अपनी बेटी जैसा प्यार देती हैं और उसकी सारी जिम्मेदारियों को पूरा करती हैं। वह उसे स्कूल लेकर जाती हैं, लेने जाती हैं। उसके खाने पीने से लेकर हर चीज का ख्याल रखती हैं और वह इस बात से खुश हैं। हाल ही में माही के प्रेगनेंट की खबरें आने लगी थीं।

जय भानुशाली के बारे में वह कहती हैं कि हमारी शादी को पांच साल हो गये हैं और मुझे खुशी है कि हम दोनों एक दूसरे की अब भी रिस्पेक्ट करते हैं और दोनों एक दूसरे के काम को स्पेस भी देते हैं। कोई किसी पर हावी नहीं है। वह कहती हैं कि मैं जय को लेकर पज़ेसिव हूं लेकिन इनसिक्योर तो बिल्कुल नहीं हूं। मुझे कभी जय को खोने का डर नहीं रहता है। चूंकि मैं जानती हूं कि हमारा रिश्ता कितना स्ट्रांग हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...