Gossipganj
Film & TV News

सीआईडी होगा ऑफ एयर | अब नहीं आएंगे एसीपी एसीपी प्रद्युमन

0 684

सीआईडी भारतीय टेलीविजन जगत में सबसे ज्यादा सालों तक प्रसारित होने वाला शो है। बीते 21 सालों में शो दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। दर्शकों के बीच चर्चित सीआईडी शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। जानकारी के अनुसार, शो का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर को प्रसारित होगा। पुलिस जांच पर आधारित इस शो ने वीकेंड में 1546 एपिसोड पूरे किए थे।

सीआईडी ने छोटे पर्दे के कुछ यादगार कैरेक्टर्स दर्शकों को दिए हैं। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चित रोल एसीपी प्रद्युमन का है जिसे एक्टर शिवाजी साटम अदा करते हैं। इसके अलावा सिनियर इंस्पेक्टर अभिजीत(आदित्य श्रीवास्तव), दया (दयानन्द शेट्टी) और इंस्पेक्टर फ्रेडरिक (दिनेश फडनिस) के किरदार भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

‘सीआईडी’ शो की शुरुआत दो दशक पहले साल 1998 में हुई थी। बीते 20 सालों में शो के कैरेक्टर्स अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। हाल ही शो के 20 साल पूरे होने पर मेकर्स ने ग्रैंड सेलिब्रेशन भी किया गया था।

दया का रोल निभाने वाले एक्टर दयानन्द शेट्टी ने शो के ऑफएयर होने की खबर की पुष्टि की है। दया ने कहा, ”हां यह सच है। हमें हाल ही में इस बारे में जानकारी प्राप्त हुई और हमने बीते 4-5 दिनों से शूटिंग भी बंद कर दी है। इस शनिवार(27 अक्टूबर) को प्रसारित होने वाला सीआईडी का आखिरी एपिसोड होगा।”

शो के बारे में दया ने कहा, ”हमने शो के 21 साल पूरे कर लिए हैं। हम जल्द ही 22 वें साल में भी प्रवेश कर लेते। हालांकि अचानक से शो के निर्माता(बी पी सिंह) ने जानकारी दी कि चैनल से विवाद होने के कारण अब शूटिंग नहीं की जाएगी। हमें दर्शकों के लिए बुरा लग रहा है जिन्होंने इस शो को खूब एन्जॉय किया है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...