Gossipganj.com
Film & TV News

चाहत खन्ना पर होली वाले दिन 14 शराबियों ने हमला कर किया उनसे छेड़खानी

0

होली की शाम टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के लिए कुछ ज्यादा अच्छी नहीं गुजरी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह गुरुवार शाम 7 बजे अपने दोस्त से मिलने जा रही थीं। चाहत अपनी कार में अपने दो बच्चों और स्टाफ मेंबर के साथ थीं। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। तभी 14 आदमी आकर एक्ट्रेस को परेशान करने लगे। चाहत के साथ ये घटना मलाड के पास हुई। शराबियों ने चाहत के कार ड्राइवर को मारा और उनकी स्क्रीन शील्ड को भी तोड़ दिया।

चाहत ने बताया कि उनकी कार को एसवी रोड, मलाड में टक्कर मारी गई। इसके बाद 6 लोग गाड़ी तरफ बढ़ने लगे। इसके बाद 6 और लोग बाइक में आए जो उनका साथ देने लगे। इन सभी ने चाहत की कार को घेर लिया और गाड़ी पर अटैक करने लगे। चाहत ने बताया- ‘उन्होंने मुझे पहचान लिया था। वह मुझपर अपना गुस्सा उतार रहे थे। इसके बाद उन्होंने मेरे गाड़ी के दरवाजे पर जोर-जोर से मारना शुरू कर दिया। वहीं वह गाली-गलौच भी करने लगे। उस वक्त 25 से 50 लोग वहां खड़े थे। लेकिन कोई भी मदद को आगे नहीं आया। सभी तमाशा देख रहे थे।’

चाहत ने आगे कहा- ‘मेरा ड्राइवर भी काफी डर गया था। मैंने लोगों से मदद भी मांगी। तभी कुछ मुस्लिम अंकल हमारी तरफ आए और वह बोले कि आप जितनी जल्दी हो सके यहां से दूर चले जाओ। लेकिन मेरा ड्राइवर काफी डर गया था, उसके हाथ-पैर डर के मारे जमने लगे थे। गाड़ी में बच्चे भी बहुत डर गए और रोने लगे। तभी ड्राइवर को बाहर खींच कर निकाला गया और पीटना शुरू कर दिया गया।

एक्ट्रेस ने बताया- उन्होंने मेरी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया और गाड़ी के बोनट पर चढ़ कर नाचना शुरू कर दिया। जैसे तैसे ड्राइवर गाड़ी के अंदर वापस आया। इसके बाद उसने गाड़ी भगाई। इसके कुछ देर बाद हमें अहसास हुआ कि वह 14 लोग हमारा पीछा करने लगे हैं। वह फिर हमारी कार के आगे पीछे घूमने लगे और दरवाजे पर जोर-जोर से मारने लगे। मैंने ड्राइवर को कहा कि गाड़ी तेज चलाए।’

एक्ट्रेस ने बताया- जब वह बीच बचाव करने के लिए अपनी कार से बाहर आईं तो वे शराबी उनके बेहद करीब आ गए। इसके बाद चाहत ने तुरंत पुलिस को फोन किया। इससे नाराज सभी मनचले एक्ट्रेस संग बदसलूकी करने लगे। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने शराबियों को सबक सिखाने के लिए एक की चप्पल से पिटाई भी की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कबूल है’ जैसे नामी टीवी शो में नजर आ चुकीं, चाहत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था। चाहत ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। चाहत साल 2017 में पति फरहान मिर्जा से अलग हुई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने एक्स हसबैंड फरहान मिर्जा पर उत्पीड़न के कई आरोप लगाए थे। चाहत की दो बेटियां हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...