पहरेदार पिया की फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश पसीना बहा रही हैं जिम में

पहरेदार पिया की फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश पसीना बहा रही हैं जिम में , पहरेदार पिया की फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का आजकल काफी वक्त जिम में बीत रहा है। दरअसल पहरेदार पिया की सीरियल विवादों में आया और उसके बाद उसे ऑफ एयर कर दिया गया। अब सीरियल में 12 साल का लीप लेकर उसे दोबारा रिश्ता लिखेंगे हम नया नाम से लांच किया जा रहा है।

इस सीरियल में काफी सारे स्टंट्स हैं और तमाम दूसरी चीज़ें हैं जिसके लिए तेजस्वी प्रकाश को लगता है कि जिम जाना ज़रूरी है और इसीलिए टीवी एक्ट्रैस तेजस्वी प्रकाश खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी समय बिता रही हैं। तेजस्वी सीरियल ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में दीया की किरदार निभा रहीं है।

सीरियल में वह रतन मान सिंह (रोहित सुचांती) की रक्षक बनी हैं और वादे के मुताबिक, उन्हें सभी खतरों से बचाने की जिम्मेदारी उन्हीं की है। इसमें कई मारधाड़ वाले सीक्वेंस भी शामिल हैं।तेजस्वी ने कहा, “मैं पिछले कुछ महीनों से फिटनेस फ्रीक रही हूं, रेगुलर जिम जा रही हूं। इन दिनों लगभग दो घंटे तक कड़ी मेहनत कर रही हूं, इससे शरीर का फेट कम करने और मांसपेशी बढ़ाने में मदद मिलती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like