‘द् फैमिली मैन 2’ का टीजर 13 जनवरी को होगा रिलीज

साल 2019 में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई इंडियन सिरीज ‘द् फैमिली मैन’ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया वहीं अब जल्द ही इस सिरीज के सीजन 2 को भी रिलीज किया जाएगा। जिसके रिलीज डेट को फाइनली रिलीज किया गरा।

इसी के साथ फैंस ‘द् फैमिली मैन’ सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे थे और अब सीजन 2 का इंतजार खत्म होता नजर आया है। इस सिरीज के सीजन 1 ने बहुत बड़ी उपलब्धी हासिल की हैं। लीड रोल निभाते  मनोज बाजपेयी को एशियन अकेडमी क्रिएटीविटी अवार्ड्स द्वारा बेस्ट एक्टर से नवाजा गया। वहीं सिरीज की परफॉर्मेंस बेहतरीन रहीं।

और अब इस सिरीज के दूसरे सीजन को 12 फरवरी 2021 में रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में सीजन 2 के रिलीज डेट के अनाउंसमेंट को मनोज बाजपेयी आज अपने इंस्टा अकाउंट पर प्रोमो विडियो के जरिए शेयर करते नजर आए। इस विडियो में मनोज के लुक को रिवील करते हुए लिखा गया था ‘इस बार कोई भी सेफ नहीं है…’ साथ ही रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई।

वहीं अब ‘द् फैमिली मैन’ सीजन 2 के टीजर विडियो को 13 जनवरी के दिन रिलीज किया जाएगा। जिसकी जानकारी बिहाइंड द सीन्स विडियो के जरिए दी गई। इस विडियो में ‘द् फैमिली मैन’ सीजन 1 में नजर आए नीरज माधव के किरदार ‘मूसा’ के संस्पेंस को बनाते हुए पूछा गया है कि,’क्या सीजन 2 में मूसा नजर आएगा ?’

और इसी विडियो के जरिए मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी के बीच की बाॅन्डींग को भी दिखाया गया है और साथ ही मूसा के किरदार को लेकर सस्पेंस रखा गया है। जिसकी जानकारी कल रिलीज हो रहे टीजर के जरिए दी जाएगी।

हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई ‘द् फैमिली मैन’ सिरीज को एशियन अकेडमी क्रिएटीविटी अवार्ड्स द्वारा अन्य अवार्ड भी मिले । इस सिरीज को बेस्ट ड्रामा सिरीज के साथ ही बेस्ट फिक्शन डायरेक्शन के लिए इस सिरीज के डायरेक्टर राज और डीके को सम्मानित किया गया।

इसके अलावा फैमिली मैन ने बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले का अवार्ड भी जीता और जिसके तहत सिरीज के स्क्रीनप्ले राइटर्स सुमन कुमार, राज और डीके कोे यह अवार्ड दिया गया।

मनोज बाजपेयी और प्रियामनी के लीड रोल में बनी ‘द् फैमिली मैन’ इस सिरीज के हर एक किरदार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखे है। सीजन 1 की कहानी एक ऐसे मिडल क्लास आदमी की हैं जो गुप्त रूप से नेशनल इंटैलीजैंस एंजेसी में इंटैलीजैंस ऑफिसर के तौर पर काम करता है।

और इसी ऑफिसर के काम और घर के कहानी को इस सिरीज में बताया गया है जंहा मनोज ऑफिसर के तौर पर केस सुलझाते है तो‌ वहीं घर में पत्नी और बच्चों की जिम्मेदारियों को भी पूरा करते दिखाई देते है। एक्शन थ्रिलर इस वेब सिरीज के दो और सीजन को रिलीज किया जाएगा जहां सीजन 2 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी नजर आई हैं ।

बता दें कि, सीजन 1 में मनोज बाजपेयी और प्रियामनी के अलावा शारिब हाशमी, शरद केलकर, नीरज माधव ,किशोरे कुमार, गुल पनाग भी मुख्य भूमिका में नजर आज थे। वहीं सीजन 2 में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस सामन्था अक्किनेनी भी नजर आएंगी।

सीजन 1 में कुल 10 एपिसोड्स थे और इन सभी एपिसोड्स को अमेजॉन प्राइम पर 20 सितंबर 2019 को रिलीज किया गया था।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like