विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का टीज़र हुआ रिलीज़, ट्रेलर 2 जून को होगा ऑउट

विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शेरनी’ का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है और वहीं 2 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ट्रेलर रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट करने के साथ ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ऑफीशियल सोशल मीडिया पेज पर आज टीज़र जारी कर दिया गया है जिसमें विद्या बालन घने जंगलों के बीच नज़र आ रही हैं।

विद्या बालन हमेशा ही कुछ अलग किरदार के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने आती है और इस बार वो एक फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया पर “शेरनी” के टीज़र को शेयर करते हुए लिखा, “No matter what, she will do the right thing! Trailer out, June 2. Meet #SherniOnPrime, June 2021. @vidya_balan #AmitMasurkar #BhushanKumar @vikramixm @ShikhaaSharma03 @AasthaTiku @Abundantia_Ent @TSeries”  

वहीं, विद्या बालन ने लिखा, “शेरनी अपना रास्ता हमेशा जानती है। ऑफीशियल टीज़र यहाँ है। ट्रेलर 2 जून को रिलीज़ होगा। @PrimeVideoIN @tseriesfilms @TSeries @Abundantia_Ent @vikramix @ShikhaaSharma03 @AasthaTiku #AmitMasurkar #BhushanKumar”

टीज़र की बात करें तो इसमें विद्या बालन का एक दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहा है। टीजर की शुरुआत एक जंगल से होती है और बैकग्राउंड में विद्या बालन कह रही हैं,  ‘जंगल कितना भी घना क्यों न हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है।’ इसके बाद विद्या बालन उस घने जंगल के बीच दो पुलिसकर्मियों के साथ दिखाई दे रही हैं।

टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज की जा रही, अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी का डायरेक्शन अमित मसुरकर ने किया है। फिल्म में विद्या बालन के साथ ही शरत सकेसना, मुकुल चड्ढा, विजय राज और इला अरुण सहित कई और कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like