क्रिस्टल डिसूज़ा, सिद्धार्थ गुप्ता और अक्षय खरोडिया का गाना ‘एक बेवफा’ का टीज़र हुआ रिलीज़

पुराने गाने को रीक्रिएट करके नए गाने बनाना का ट्रेंड बॉलीवुड में चल रहा है। ऑडियंस ने कई रीक्रिएटेड  वर्शन जैसे हम्मा हम्मा, लैला ओ लैला, ओ साकी साकी को दिल खोलकर एक्सेप्ट किया था और अब टिप्स कंपनी आपके लिए एक और क्लासिक गाने ‘एक बेवफा’ का रीक्रिएटेड वर्शन लेकर आ रही है।

गाने में क्रिस्टल डिसूज़ा , सिद्धार्थ गुप्ता और अक्षय खरोडिया नजर आने वाले है और इसका टीज़र कल रिलीज़ किया गया। टीज़र देखकर पता चल गया है की गाना काफी हॉट और सेन्सुयस होने वाला है।

रमेश तौरानी, जो टिप्स कंपनी के ओनर है उन्होंने यह टीज़र शेयर किया और लिखा, “जब उसने सोचा यह लड़की उसके लिए है…देखिये प्यार और धोखे की कहानी ‘एक बेवफा’ कमिंग सून ऑन टिप्स।”

यह गाना ‘एक बेवफा’ फिल्म बेवफा का गाना है जो साल 2005 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, अनिल कपूर और सुष्मिता सेन नजर आये थे। गाने का ओरिजिनल म्यूजिक नदीम श्रवण ने दिया था और यह गाना तब बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था।

गाने का टीज़र काफी हॉट दिख रहा है और फैंस अभी से गाने के रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।

इस गाने को समीर खान ने गाया है और इसको म्यूजिक भरत गोयल ने दिया है। इसको लिखा कौशल किशोर ने है और गाने की वीडियो आदिल शैख़ ने डायरेक्ट की है। गाने में क्रिस्टल, सिद्धार्थ गुप्ता और अक्षय खरोडिया नजर आएंगे। 

गाना टिप्स के ऑफिशल सोशल मीडिया पेज पर 5 मई को रिलीज़ होगा।

Source- News Helpline

Stay tuned with Gossipganj for latest updates and don’t forget to share this article with your friends and follow us on Twitter.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like