अनारकली ऑफ़ आरा से कीजिए हॉट मुलाकात, देखिए वीडियो

अनारकली ऑफ़ आरा से कीजिए हॉट मुलाकात, देखिए वीडियो , टैलेंटेड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इससे पहले कई सारे फन लविंग और इंटरेस्टिंग कैरेक्टर किये हैं और एक बार वो फिल्म तैयार हैं अपने देसी अंदाज़ के साथ। हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ की। स्वरा के साथ संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी के एक्ट वाली ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होगी। ठीक इसी दिन अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म फिल्लौरी भी रिलीज़ होनी है।

अविनाश दास निर्देशत इस फिल्म का शनिवार के टीज़र जारी किया गया है। अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्टेड फिल्म नील बटे सन्नाटा के बाद एक अलग तरह के किरदार में स्वरा भास्कर एक स्टेज फरफॉर्मर की भूमिका में हैं। इस फ़िल्म की कहानी बिहार के आरा के सिंगर की है जो पार्टीज़ और स्टेज पर परफॉर्म करती है!

मगर एक दिन कुछ ऐसा होता है जिससे उसकी दुनिया बदल जाती है। अनारकली ऑफ़ आरा का टीज़र सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया। इससे पहले उन्होंने स्वरा के लुक वाला पोस्टर भी जारी किया था जिसमें स्वरा बता रही हैं कि वो देसी वाले तंदूर यानि अंग्रेजी वाले ओवन की अंगारा हैं जो इंग्लिसपुर आरा से आई हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like