जग्गा जासूस का टीज़र आ गया, फिल्म को बच्चे करेंगे पसंद

जग्गा जासूस का टीज़र आ गया, फिल्म को बच्चे करेंगे पसंद , रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ की फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ का फ़र्स्ट लुक जारी होने के बाद इसका टीज़र इंटरनेट पर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसमें आपको जग्गा की दुनिया की झलक देखने को मिलेगी। वैसे ये भी दिलचस्प संयोग है कि आज ही रणबीर की कज़िन करीना कपूर ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है और आज ही रणबीर की फ़िल्म जग्गा जासूस का टीज़र रिलीज़ हुआ है, जिसकी टारगेट ऑडिएंस बच्चे ही हैं

टीज़र में रणबीर गीक लुक में हैं, जो थोड़ा शर्मीला और थोड़ा दब्बू क़िस्म का दिखता है। रणबीर को इस फ़िल्म के लिए अपनी असली उम्र से कुछ साल छोटा दिखाया गया है। वहीं कटरीना कैफ़ फ़िल्म में यंग दिख रही हैं। जग्गा जासूस रणबीर कपूर और अनुराग बसु का पहला ज्वाइंट प्रोडक्शन है। फ़िल्म को अनुराग ने ही डायरेक्ट भी किया है। इसका थिएट्रिकल ट्रेलर दंगल के साथ रिलीज़ के लिए स्लेटिड है, लेकिन ट्रेलर को यूए सर्टिफिकेट मिलने की वजह से इसकी संभावना कम हो गई है क्योंकि दंगल यू सर्टिफिकेट वाली फ़िल्म है।

आपको बता दें कि ‍‍दंगल के साथ रणबीर कपूर के प्रोडक्शन में बन रही ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर भी दिखेगा। इस फिल्म को अनुराग बासु ने निर्देशित किया है। रणबीर और अनुराग इससे पहले ‘बर्फी’ बना चुके हैं जो खासी हिट रही थी। भले ही शूट पूरा हुआ न हो लेकिन यह तय हो गया है कि इस फिल्म को अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

रणबीर कपूर ने इसी फिल्म के जरिए अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। ऐसे में ‘दंगल’ जैसी बड़ी फिल्म का साथ उनके लिए फायदेमंद होगा। आमिर खान की ‘दंगल’ 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। यह रेसलर महावीर फोगट पर बनी बायोपिक है जिसमें साक्षी तंवर ने भी काम किया है। दंगल के साथ ट्रेलर आने का फायदा इस फिल्म को मिल सकता है।

You might also like