तनुश्री दत्ता यौन शोषण मामला | नाना पाटेकर के खिलाफ नहीं मिले सबूत

तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक यौन दुर्व्यवहार के आरोपों में घिरे नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल सकती है।

पुलिस ने इस मामले ‘बी समरी’ रिपोर्ट फाइल की है। बता दें कि ये रिपोर्ट पुलिस द्वारा तब फाइल की जाती है जब उन्हें किसी मामले में पीड़ित के आरोपों के मुताबिक आरोप शख्स के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलता। हालांकि इसके बावजूद भी आरोपी शख्स के खिलाफ जांच चलती रहती है।

अब पुलिस ने तुनश्री दत्ता के शोषण मामले में ये रिपोर्ट दायर की है जिससे ये साफ है कि इस मामले में पुलिस को अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट के तहत करीब 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

तनुश्री दत्ता ने पिछले साल 10 अक्टूबर को करीब 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर हुई एक घटना के चलते शिकायत की।

उन्होंने फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर हुए एक वाकये का जिक्र करते हुए नाना पाटेकर के खिलाफ मुम्बई के ओशिवरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

देश भर में चले रहे #MeToo मूवमेंट के चलते इस मामले को लेकत नाना पाटेकर की खूब आलोचना हुई थी और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने भी उस वक्त तनुश्री दत्ता का साथ दिया था।

इन संगीन आरोपों के चलते उस दौरान नाना पाटेकर को फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग बीच में ही छोड़नी पड़ी।


मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like