सलमान खान पर तनुश्री का हमला | कोई भगवान है क्या सलमान खान!

सलमान खान को इस बार तनुश्री दत्ता ने अपने निशाने पर लिया है। दरअसल सलमान खान ने तनुश्री और नाना के विवाद से किनारा कर लिया जो तनुश्री को बुरा लगा। वैसे भी तनुश्री दत्ता ने इन दिनों बॉलीवुड में तहलका मचा रखा है ।

उन्होंने नाना पाटेकर, गणेश आचार्या और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर यौन शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए हैं । साथ ही नाना और गणेश आचार्या के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी लिखवाई है ।

रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने सलमान खान के खिलाफ भी बोला है । उन्होंने कहा, ‘लोगों को लगता है कि ये सब करके मैं पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश कर रही हूं । कुछ लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं कि मैं बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आऊंगी ।’

‘आपको क्या लगता है कि बिग बॉस में आना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है? नहीं, मैं ऐसा नहीं मानती । आपको लगता होगा कि सलमान खान भगवान हैं और बिग बॉस स्वर्ग है । मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता । पिछले कुछ सालों से मुझे लगातार बिग बॉस का ऑफर मिल रहा है लेकिन मैं नहीं करना चाहती ।’

‘मुझे अब इन सब चीजों से आगे बढ़ना है ।’ बता दें कि हाल ही में एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान जब महिला पत्रकार ने सलमान खान से तनुश्री मामले पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रही हैं । मैंने इस बारे में नहीं सुना ।’

इतना ही नहीं सलमान खान ने उस महिला पत्रकार को टॉन्ट मारते हुए कहा कि ये एक स्पोर्ट्स इवेंट है और इसी बारे में सवाल पूछो । पत्रकार ने जब पलट के जवाब देना शुरू किया तो वो नाराज भी हो गए हालांकि कैमरे के सामने उन्होंने ये जाहिर नहीं होने दिया ।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, ऋचा चड्ढा, परिणीति चोपड़ा और फरहान अख्तर जैसे सितारे तनुश्री के समर्थन में उतरे हैं । कल यानी 8 अक्टूबर को नाना पाटेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस पर इस पूरे मुद्दे पर सफाई दे सकते हैं ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like