Gossipganj.com
Film & TV News

तनुश्री चटर्जी और राकेश मिश्रा का हॉट भोजपुरी गाना मचा रहा है धमाल

तनुश्री चटर्जी ने लाल कलर की साड़ी में माहौल को इतना गरम कर दिया कि राकेश मिश्रा को तनुश्री चटर्जी इतना ज्यादा परेशान कर रही हैं कि राकेश मिश्रा को बर्फ का पानी उन्हें देना पड़ रहा है।

जी हां भोजपुरी सिनेमा में आज जिस हॉट सांग ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है उसके बोल हैं बर्फ का पानी। इस सांग में इतनी हॉटनेस है कि इस सांग को बार बार देखा जा रहा हैं।

व्यूज की बात करें तो वो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। 2,963,284 से भी ज्यादा आंकड़ा इस गाने ने क्रॉस कर लिया है।  

वहीं पिंक कलर की हाफ शर्ट और ब्लू कलर की जींस में राकेश मिश्रा भी खूब जम रहे हैं। बर्फ का पानी सॉन्ग को राकेश मिश्रा और कल्पना ने गाया है।

जबकि लिखा है प्यारे लाल यादव ने। कम्पोज किया है ओम झा ने और वीडियो को डायरेक्ट किया है अजय झा ने। ये सांग भोजपुरी की हिट फिल्म दिल है की मानता नहीं फिल्म से है।

गाने की तरह ही इस फिल्म ने भी हफ़्तों तक दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रखी थी। राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी के अलावा इस फिल्म में अंजना सिंह, विराज भट्ट, संजय पांडे, अयाज खान और बृजेश त्रिपाठी में भी अहम् किरदार निभाया है।

दिल है कि मानता नहीं फिल्म को जिन्होंने प्रोड्यूस किया है उनके नाम विजय कुमार पंडित, मिथुन शाह और प्रेम शंकर पाठक हैं। डायरेक्शन की कमान संभाली है ओम झा ने।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।