Gossipganj.com
Film & TV News

तमन्ना भाटिया ने मुंबई में दुगनी कीमत पर खरीदा घर | वजह चौंकाने वाली

तमन्ना भाटिया ने मुंबई में आलीशान घर खरीदा है। तमन्ना ने वर्सोवा स्थित यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट बिल्डर समीर भोजवानी से खरीदा है। इस फ्लैट के लिए उन्होंने दोगुनी कीमत चुकाई है।

फ्लैट के लिए उन्होंने बिल्डर को 16.60 करोड़ रुपये चुकाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना भाटिया ने वर्सोवा-जुहू लिंक रोड पर बनी 22 मंजिला ‘बेव्यू’ नामक बिल्डिंग में 14वें फ्लोर पर यह घर खरीदा है।

तमन्ना ने करीब 2000 स्क्वायर फुट के इस फ्लैट के लिए सर्किल रेट से दोगुनी कीमत चुकाई है। इस एरिया के आसपास 35 से 40 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फुट का रेट चल रहा है और एक्ट्रेस ने अपने घर के लिए करीब 80 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फुट की दर से रकम चुकाई है।

तमन्ना भाटिया ने इस घर को खरीदने के लिए 99.60 लाख रुपये स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है। इस घर की खासियत की बात करें तो यहां हर ओर से समुद्र तट दिखाई देता है। खबरों की मानें तो तमन्ना इस घर के इंटीरियर पर करीब 2 करोड़ रुपये खर्च करेंगी।

बताते चलें कि तमन्ना भाटिया तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ए-ग्रेड एक्ट्रेस हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। तमन्ना ने साल 2005 में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

तमन्ना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’, सैफ अली खान के साथ ‘हमशक्ल्स’ और अक्षय कुमार के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘खामोशी’ रिलीज हुई, लेकिन सभी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।