तमन्ना भाटिया के करियर को मिला बाहुबली से जीवनदान

तमन्ना भाटिया के करियर को मिला बाहुबली से जीवनदान , बॉलीवुड और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का कहना है कि उनके फिल्मी करियर में “बाहुबली” बहुत खास फिल्म है। एक्ट्रेस ने बताया कि जिस वक्त वह करियर में संघर्ष कर रही थीं, तब ऐसे समय में एसएस राजामौली की फिल्म “बाहुबली” ने उनके करियर को नई ऊंचाइयां दी।

तमन्ना भाटिया के करियर को मिला बाहुबली से जीवनदान

तमन्ना ने कहा ”यह वाकई अच्छा रोल है। हमें अभी भी कुछ शूटिंग करना है। दिसंबर में यह पूरी हो जाएगी।’ साल 2016 में तमन्ना भाटिया की लगातार तीन फिल्में रिलीज हुई। उल्लेखनीय है कि तमन्ना भाटिया फिल्म “क्वीन” के रीमेक में कंगना रनोट का किरदार निभाने जा रही हैं।

बकौल तमन्ना ”बाहुबली’ की अपेक्षा ‘बाहुबली 2′ और ज्यादा बेहतर होगी।’ तमन्ना भाटिया ने इस फिल्म में एक योद्धा अवंतिका का रोल निभाया है। वो फिल्म में अपने रोल को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनका मानना है कि फिल्म के दूसरे हिस्से में उनका रोल आैर भी ज्यादा बेहतर है।

<iframe width="854" height="480" data-src="https://www.youtube.com/embed/aaE_GJqbYLw" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>

तमन्ना भाटिया भी इन दिनों साउथ फिल्मों के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी सक्रिय भूमिका निभाती नजर आ रही है। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने के बाद उनके करियर में क्या उछाल आता है। फिलहाल तो फैन्स को इस फिल्म का इंतजार है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like