तैश फिल्म के पहले गाने ‘कोल-कोल’ को मिला शानदार रिस्पॉन्स

जी5 की अपकमिंग फिल्म ‘तैश’ 29 अक्तूबर को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ गानों को भी रिलीज किया जा रहा है।‌ इस फिल्म में पूरे 6 गाने है और इन्ही में से दो गाने को दोबारा दूसरे सिंगर्स की आवाज मे रिलीज किया जाएगा। तैश फिल्म का गाना ‘कोल-कोल’ एक लव सांग है जो प्यार के बीच के दर्द और दूरीयों को बताता है।

आज रिलीज किए गए गाने को विमेल वर्जन में रिलीज किया गया है। जिसे ज्योतिका टांगरी ने गया है वहीं इसी गाने के मेल वर्जन को भी जल्द रिलीज किया जाएगा जिसे सिंगर मोहन कनन की आवाज दी जाएगी।

रिलीज किए गए गाने में फिल्म के लीड किरदार कृति खरबंदा और जिम सरभ के प्यार और वहीं साथ ही में दूसरे लीड किरदार संजीदा शेख और ‘सनम तेरी कसम’ फिल्म में नजर आए  बेहतरीन एक्टर हर्षवर्धन राने के बीच के प्यार को दिखाया गया है।

तैश के इस गाने के लिरिक्स और गाने में किरदारों के परफोर्मेंस से ही प्यार और बिछड़ने के दर्द को महसूस किया जा सकता है। इस फिल्म में इन चार लीड किरदारों के अलावा पुलकित सम्राट भी मुख्य भूमिका निभाते दिख रहे हैं उनकी इस फिल्म में मुख्य भूमिका है पर फिल्म के ट्रेलर और गाने देखकर फिल्म में उनके कोई लव स्टोरी और लव एंगल की स्टोरी नहीं दिखाई दे रही है इसके अलावा अभिमन्यु सिंह भी फिल्म में एक मुख्य किरदार निभा रहें हैं।

तैश के रिलीज हुए गाने ‘कोल-कोल’ की बात करें तो, लगभग 2 मिनट के इस गाने में प्यार और उसके दर्द की कहानी बताई गई है। गाने की शुरुआत ही कृति खरबंदा और जिम सरभ के बीच की लवस्टोरी दिखाई जाती है वहीं इसके साथ-साथ ही हर्षवर्धन और संजीदा के प्यार और उनकी जुदाई को दिखाया जाता है। इस गाने के अंत में चारों के एक-दूसरे से बिछड़ने के सीन को दिखाया जाता है।

बता दें कि, तैश के इस गाने को ज्योतिका टांगरी ने गाया और रोहित शर्मा ने लिरीक्स लिखे हैं वहीं गाने का म्यूजिक राघव साचर ने दिया है। 29 अक्तूबर को रिलीज हो रहे इस फिल्म को बिजॉय नांबियार डायरेक्ट कर रहे हैं, यह रिवेंज फैमिली ड्रामा फिल्म को कार्तिक आर अय्यर, अंजलि नायर, गुंजीत चौपड़ा और डायरेक्टर बिजॉय नांबियार ने लिखा है। वहीं इस फिल्म को प्रोड्यूस दिपक मुकूट, बिजॉय नांबियार और निशांत पिट्टी कर रहे हैं। इस फिल्म सिरीज को 6 एपिसोड्स में रिलीज किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like