सारा अली खान को सरेआम इस नाम से पुकारते हैं तैमूर!

सारा अली खान की पहली फिल्‍म केदारनाथ अगले महीने रिलीज को तैयार है। इस फिल्‍म में वे सुशांत सिंह राजपूत संग नजर आनेवाली हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया गया। फिल्‍म के दो गाने में रिलीज हो चुके हैं। दर्शक सारा की डेब्‍यू फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें लगाये बैठे हुए हैं। सारा इनदिनों फिल्‍म के प्रमोशन में जुटी हैं और कई शोज में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक रेडियो स्‍टेशन पहुंची सारा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं।

‘केदारनाथ’ की बात करें तो इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड की त्रासदी के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्मो 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के बाद सारा रोहित शेट्टी की नई फिल्म ‘सिम्बा’ में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म  में सारा एक्टार रणवीर सिंह संग नजर आनेवाली हैं।

सारा अली खान से जब पूछा गया कि तैमूर आपको किस नाम से बुलाते हैं ? सारा ने जवाब दिया, तैमूर मुझे गोल कहकर बुलाते हैं। करीना को वो अम्‍मा, पापा अब्‍बा को और इब्राहिम को भाई कहकर बुलाते हैं।

सारा अली खान का जवाब सुनकर सुशांत कहते हैं कि शायद वो उन्‍हें गोल्‍ड कहना चाहते होंगे। रक्षाबंधन के त्‍योहार के मौके पर सारा और तैमूर की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें दोनों भाई-बहन की कैमेस्‍ट्री देखते ही बन रही थी। गौरतलब है कि सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं।

 

View this post on Instagram

 

#saifalikhan #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #saraalikhan

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

You might also like